scriptहेमचंद यादव विवि कर रहा विद्यार्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ | Hemchand Yadav playing with the future of the students doing the univ | Patrika News
राजनंदगांव

हेमचंद यादव विवि कर रहा विद्यार्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़

अंकसूची को सुधारने कुलसचिव के नाम छात्रों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

राजनंदगांवJul 14, 2019 / 08:22 pm

Nakul Sinha

patrika

मुलाकात… पीडि़त छात्रों की समस्याओं को लेकर छात्र नेता तहसीलदार से मिले।

राजनांदगांव / अंबागढ़ चौक. नगर के लाल चक्रधरशाह महाविद्यालय अंबागढ़ चौकी के बीकाम अंतिम वर्ष के छात्रों ने अंकसूची में हुई गड़बड़ी को लेकर पूर्व छात्र नेता सैय्यद अजरुद्दीन और सौरभ मिलिंद के नेतृत्व में आज तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा गया। हेमचंद यादव विश्वविद्यालय दुर्ग के कुलसचिव के नाम सौंपे गए ज्ञापन में अंकसूची में हुई त्रुटियों को सुधारने की मांग की गई है। एलसीएस कॉलेज के बीकाम भाग तीन के छात्रों ने बताया कि 9 जुलाई 2019 को घोषित परीक्षा परिणाम के अंकसूची में विषय प्रिंसिपल ऑफ मार्केटिंग ग्रुप बी के सैद्धांतिक प्रश्नों के अंक नही दर्शाएं है, जिसकी वजह से कई छात्रों को पूरक घोषित किया गया है। छात्रों ने बताया कि कुछ छात्र ऐसे भी जिनको इंकम टैक्स विषय में अंकसूची में अनुपस्थित दर्शाया गया है, जबकि छात्र का नाम उपस्थिति पंजी में उपस्थित दर्शाया गया है। इन सब त्रुटियों के कारण जो छात्र पास होने वाले थे वे पूरक और जो पूरक की श्रेणी में आते वे अनुत्तीर्ण हो गए है।
बीकाम फाइनल की अंकसूची में हुई कई त्रुटि
पूर्व छात्र नेता सैय्यद अजरुद्दीन एवं सौरभ मिलिंद ने कहा कि हेमचंद यादव विश्वविद्यालय दुर्ग त्रुटिपूर्ण परिणाम घोषित कर बीकॉम के विद्यार्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे है। इससे बीकॉम अंतिम के छात्रों को आगे एमकॉम की पढ़ाई के लिए दिक्कतें आ रही है। जिनकी अंकसूची त्रुटिपूर्ण है उनमें डोमन पटेल, भुनेश्वर कौशिक, दुर्गा सेन, शाहराब खान, गोकुलराम, गौतम, मंजीत कुमार, खिलावन दास, कमलेश, परमानंद, धनेश्वर शामिल है। इनके अलावा कई छात्र है जिनकी अंकसूची त्रुटिपूर्ण है।

Home / Rajnandgaon / हेमचंद यादव विवि कर रहा विद्यार्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो