scriptप्रेसकर्मी के फोटो खींचने पर होटल संचालक ने की मारपीट, थाने में कराया जुर्म दर्ज | Hotel Operator beaten up for taking photographs of pressman, recorded | Patrika News
राजनंदगांव

प्रेसकर्मी के फोटो खींचने पर होटल संचालक ने की मारपीट, थाने में कराया जुर्म दर्ज

लॉकडाउन के दौरान होटल में बेच रहे थे समोसा व बड़ा

राजनंदगांवMay 27, 2020 / 05:59 am

Nakul Sinha

Hotel Operator beaten up for taking photographs of pressman, recorded crime in police station

लॉकडाउन के दौरान होटल में बेच रहे थे समोसा व बड़ा

राजनांदगांव / डोंगरगढ़. स्थानीय पुराना बस स्टैंड चौक पर स्थित एक होटल संचालक ने आज प्रेस कर्मी के साथ उस समय हाथापाई की तथा जान से मारने की धमकी भी दी जब वह कंटेनमेंट जोन के अंतर्गत बंद के दौरान खुलेआम अपनी होटल से समोसा, बड़ा बेच रहा था। पत्रिका में कार्यरत प्रेस कर्मी शुभम खोब्रागढ़े आज अचानक बैंक बंद होने की सूचना मिलने पर रिपोर्टिंग के लिए सभी बैंकों मैं जा रहा था उसी दौरान पुराना बस स्टैंड चौक पर स्थित होटल श्याम स्वीटी के संचालक दिनेश भूत के पुत्र ने शुभम के साथ मारपीट चालू कर दी।

लॉकडाउन के दौरान चालू था होटल
मामला यह था कि शुभम ने उसकी होटल चालू देख तथा खुलेआम समोसा व बड़ा की बिक्री के जाने पर फोटो खींचा था। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस ने आकर बीच बचाव कराया तथा होटल संचालक के पुत्र द्वारा शुभम का छीना गया मोबाइल वापस लौटाया। शुभम को हाथ पैर और छाती पर चोट आई है।
पत्रिका संवाददाता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत
मामला शांत होने के तत्काल बाद होटल संचालक दिनेश भूत नाराज होकर सीधे पत्रिका संवाददाता गोपाल खेमुका के निवास पहुंच गया और वहां गंदी गालियां व जान से मारने की धमकी देने लगा। इस पर खेमका ने भी दिनेश अग्रवाल के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों प्रकरणों पर अलग-अलग धाराओं पर जुर्म दर्ज कर 24 घंटे के अंदर आरोपियों को पकड़कर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।
थाना प्रभारी ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने दिया आश्वासन
दिनेश भूत के पुत्र पर धारा 294, 323 व 506 भारतीय दंड संहिता के तहत अपराध दर्ज किया गया है। शुभम खोब्रागढ़े का डॉक्टरी मुलायजा भी कराया गया है तथा खेमुका की रिपोर्ट पर दिनेश भूत के खिलाफ धारा 294, 506 व 452 भारतीय दंड संहिता के तहत अपराध दर्ज किया गया है। नगर में होटल संचालन की लगातार शिकायतें आ रही हैं। डेली नीडस की आड़ पर होटल संचालन करने की शिकायतों के बाद भी पुलिस व पालिका प्रशासन कार्रवाई से बच रहा है जिसके चलते लगातार संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। होटल संचालक खुलेआम चोरी तो कर ही रहे सीनाजोरी भी कर रहे हैं।

Home / Rajnandgaon / प्रेसकर्मी के फोटो खींचने पर होटल संचालक ने की मारपीट, थाने में कराया जुर्म दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो