scriptआपसी विवाद में गुस्साए पति ने सिलबट्टे से पत्नी का सिर कुचला, खून से लथपथ लाश देखकर ग्रामीणों के होश उड़े | Husband killed wife in Rajnandgaon, accused arrested | Patrika News
राजनंदगांव

आपसी विवाद में गुस्साए पति ने सिलबट्टे से पत्नी का सिर कुचला, खून से लथपथ लाश देखकर ग्रामीणों के होश उड़े

सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार की है। आरोपी के खिलाफ धारा 302 भादवि के तहत कार्रवाई की जा रही है।

राजनंदगांवJul 31, 2021 / 05:29 pm

Dakshi Sahu

आपसी विवाद में गुस्साए पति ने सिलबट्टे से पत्नी का सिर कुचला, खून से लथपथ लाश देखकर ग्रामीणों के होश उड़े

आपसी विवाद में गुस्साए पति ने सिलबट्टे से पत्नी का सिर कुचला, खून से लथपथ लाश देखकर ग्रामीणों के होश उड़े

राजनांदगांव/ठेलकाडीह. राजनांदगांव जिले के ठेलकाडीह थाना क्षेत्र के ग्राम विचारपुर में पारिवारिक विवाद महिला की मौत का कारण बन गया। यहां विवाद के बाद गुस्साए पति ने अपनी पत्नी पर पत्थर से सिर पर वार कर दिया। इससे महिला की मौत हो गई। घटना गुरुवार रात की बताई गई। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार की है। आरोपी के खिलाफ धारा 302 भादवि के तहत कार्रवाई की जा रही है।
सिलबट्टे से कुचला सिर
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार गुरुवार की रात पारिवारिक विवाद में विचारपुर निवासी देवशरण राजपूत उर्फ गुड्डू पिता भीषम सिंह राजपूत 51 साल ने अपनी पत्नी रंजना सिंह राजपूत के सिर पर सिलबट्टे (लोढ़हा) से कई बार वार कर कुचल दिया। रंजना की मौके पर ही मौत हो गई।
इधर रात अधिक होने की वजह से आसपास के लोगों को भी इस वारदात की भनक नहीं लग पाई। सुबह आसपास के लोगों ने रंजना को घर के चौरा में खून से लथपथ देखा, तो सबके होश उड़ गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। आरोपी के खिलाफ धारा 302 भावदि पंजीबद्व कर विवेचना में लिया गया।
फोरेंसिक टीम भी पहुंची
इस वारदात के बाद थाना प्रभारी सतीष पुरिया के नेतृत्व में फोरेंसिक टीम एवं फिंगर प्रिंट की टीम के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया। आरोपी देवशरण राजपूत को हिरासत में लेकर मेमोरण्डम कथन लिया गया, जिस पर आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या करना कबूल किया।
क्षेत्र में सनसनी
शुक्रवार की सुबह जब ग्रामीणों को इस घटना का पता चला तो, क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों के बीच दिनभर चर्चा होती रही। इस वारदात के बाद राजपूत परिवार में कोहराम मच गया।

Home / Rajnandgaon / आपसी विवाद में गुस्साए पति ने सिलबट्टे से पत्नी का सिर कुचला, खून से लथपथ लाश देखकर ग्रामीणों के होश उड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो