scriptगांवों में धड़ल्ले से बिक रही अवैध शराब, जानकारी के बाद भी पुलिस प्रशासन खामोश … | Illegal liquor being sold indiscriminately in villages, police informa | Patrika News
राजनंदगांव

गांवों में धड़ल्ले से बिक रही अवैध शराब, जानकारी के बाद भी पुलिस प्रशासन खामोश …

कोचियों द्वारा बेखौफ अवैध शराब की बिक्री की जा रही

राजनंदगांवJul 09, 2020 / 07:24 am

Nitin Dongre

nagaur

अवैध शराब

मोहला. गांवों में शराब बिक्री का सिलसिला थमने का नाम ही नही ले रहा है। पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र शुक्ला के द्वारा अवैध शराब धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर मोहला थाना एवं अं. चौकी थाना अंतर्गत आने वाले कई गावों मे कोचियों द्वारा बेखौफ अवैध शराब की बिक्री की जा रही है। गांवों में 24 घंटे शराब मिलने पर युवाओं पर इसका बूरा असर पड़ रहा है। नशे से युवाओं का बुरा हाल है।
ऐसा ही एक मामला अं. चौकी थाना अंतर्गत ग्राम बिहरीकला का है, जहां आरामशीन के पास एक दुकान में खुलेआम अवैध शराब कई सालों से बेची जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार किराने की दुकान की आड़ में यहां शराब एवं गांजे की बिक्री की जाती है। पुलिस को इसकी जानकारी होने के बाद भी आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। मिली जानकारी अनुसार अवैध शराब बिक्री करने के बाद कुछ रकम थाने भी पहुंचा दी जाती है।
ढाबों में बिक रही अवैध शराब

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते जहां एक ओर बेरोजगारी जैसी स्थिती पैदा हो गई है। वहीं दूसरी ओर ढाबों पर चार चांद लगे हुए है आलम यह है कि मोहला से अ. चौकी तक जितने भी ढाबे है। वहां गुप्त रूप से अवैध शराब बेची जा रही है। पुलिस को इसकी जानकारी होने के बाद भी चुप्पी साधे हुए है।
80 का पौवा बिक रहा 120 में

देशी मदिरा शराब दारू भट्टी से 80 में लाकर ढाबों एवं गांवों के चौक चौराहों पर 120 में बेची जा रही है। कभी कभी तो भट्टी मे शराब ना मिलने पर भी इन अवैध शराब के कारोबारियों के पास से दुगुने दामों मे भी शराब मिल जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो