scriptनगर पंचायत को जैन समाज ने सौंपी राहत सामग्री सहित नकद आर्थिक सहायता राशि | Jain society handed over cash subsidy along with relief material to Na | Patrika News
राजनंदगांव

नगर पंचायत को जैन समाज ने सौंपी राहत सामग्री सहित नकद आर्थिक सहायता राशि

लॉकडाउन के दौरान गरीब व मजदूरों को खाना खिलाने सामाजिक संस्था आ रही सामने

राजनंदगांवApr 07, 2020 / 09:41 pm

Nakul Sinha

Jain society handed over cash subsidy along with relief material to Nagar Panchayat

लॉकडाउन के दौरान गरीब व मजदूरों को खाना खिलाने सामाजिक संस्था आ रही सामने

राजनांदगांव / अंबागढ़ चौकी. नगर पंचायत के द्वारा करोना वायरस महामारी के कहर से लॉकडाउन के कारण पूरे देश में अर्थव्यवस्था एवं गरीब लोगों की रोजी-रोटी चौपट हो गई है। आवागमन के संसाधन बंद कर दिए गए हैं जिसके कारण प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आह्वान था। प्रदेश के लोगों को इस संकट की घड़ी में आप लोग पीडि़त लोगों की मदद करने के लिए आगे आए ताकि हम सब मिलकर एक साथ इस लड़ाई का सामना कर सकें। मुख्यमंत्री के आह्वान का नगर पंचायत अंबागढ़ चौकी ने पालन करते हुए स्थानीय नागरिकों की सहायता से भोजन सेंटर खुलवाया। नगर पंचायत की इस पहल का स्थानीय नागरिकों ने खुले दिल से प्रशंसा की और आश्वासन दिया।
नपं की पहल पर जैन समुदाय आया सामने
नगर पंचायत की इस पहल से प्रभावित होकर नगर के जैन समुदाय ने नगर पंचायत अध्यक्ष विद्या रमेश ताम्रकार एवं उपाध्यक्ष रितेश मेश्राम को राशि एवं राहत सामग्री भेंट की। रितेश मेश्राम ने बताया नगर पंचायत के टाउनहाल में भोजन व्यवस्था में शासन के बताए हुए निर्देशों का पालन किया जा रहा है। भोजन करने वालों को पहले डेटॉल से हाथ धूलवाया जाता है और दूर-दूर में भोजन टेबल लगाया गया है जिनमें लोग भोजन ग्रहण करते हैं। जैन समाज की ओर से मदद करने वालों में विकास जैन, शिव जैन, राजेश जैन, रोशन जैन, रमेश जैन, ललित जैन उपस्थित थे। इस अवसर पर पार्षद धर्मेंद्र साहू और मोहसिन खान ने अपने समुदाय को प्रेरित करने का आह्वान किया ताकि गरीब मजदूर लोगों की सेवा की जा सके। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अब्दुल रफीक खान, पार्षद साधना सिंह, सुरेश नेताम, विशन देवांगन, विजय यादव, पार्षद अशोक वर्मा व कर्मचारी उपस्थित थे।

Home / Rajnandgaon / नगर पंचायत को जैन समाज ने सौंपी राहत सामग्री सहित नकद आर्थिक सहायता राशि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो