scriptनेशनल हाइवे के किनारे गिरवा दिया मटेरियल, हो रही परेशानी | Material got demolished along the national highway, causing trouble | Patrika News
राजनंदगांव

नेशनल हाइवे के किनारे गिरवा दिया मटेरियल, हो रही परेशानी

ग्राम टेडेसरा का मामला, अधिकारियों का ध्यान नहीं

राजनंदगांवOct 13, 2019 / 09:34 pm

Nakul Sinha

Material got demolished along the national highway, causing trouble

नेशनल हाइवे के किनारे गिरवा दिया मटेरियल, हो रही परेशानी

राजनांदगांव / टेडेसरा. जीई रोड से लगे वैभव ट्रेडर्स के संचालक मनोज साहू की मनमानी साफ तौर पर देखने को मिल रहा है। रोजाना इसी जीई रोड से होते हुए लगातार बड़ी-बड़ी ट्रक गाडिय़ां हजारों की संख्या में गुजरती है। जबकि इसी चौक के पास कई अनगिनत घटनाएं भी घट चुकी है। इस मुद्दे को लेकर क्षेत्र के संवाददाता के द्वारा अशोका हाईवेज को भी इसकी जानकारी दी गई थी। क्षेत्र के सोमनी थाना पुलिस को भी अवैध तरीके से रखी रेत गिट्टी की जानकारी दी गई थी जिसे स्थल से तुरंत हटाने के लिए कहा गया था। लेकिन ट्रेडर्स के संचालक मनोज साहू के द्वारा जानबूझकर सामने रोड पर ही गिट्टी को रख दिया गया है, घोर लापरवाही बरती जा रही है। जिसे प्रशासन के द्वारा भी अनदेखी किया जा रहा है, जो कभी भी बड़ी दुर्घटना को आमंत्रण दे रही है।
अशोका हाईवेज भी नहीं दे रहा ध्यान
ऐसी स्थिति में अशोका हाईवेज को भी अंजाम देने की अति आवश्यकता है। अशोका हाईवेज को इस बात की जानकारी होने के बावजूद आज तक इससे ना तो हाईवे रोड वाले हटा पाए और ना ही किसी भी शासन-प्रशासन के द्वारा। जबकि क्षेत्र में मुड़हीपार क्षेत्र के कई पत्थर के खदानों पर रोक लगा दिया गया है, पर भी कई ऐसे ट्रैक्टर एवं ट्रकों के द्वारा बिना रायल्टी के ही फर्राटे से दौड़ रही है जिस पर खनिज विभाग भी मौन बैठी हुई है। शासन के द्वारा भी अनदेखी किया जा रहा है।

Home / Rajnandgaon / नेशनल हाइवे के किनारे गिरवा दिया मटेरियल, हो रही परेशानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो