scriptचोरी की वारदातों में हुआ इजाफा, निष्क्रिय पुलिसकर्मियों को हटाने सौंपा ज्ञापन | Memorandum of evasion of theft cases, removal of passive policemen | Patrika News
राजनंदगांव

चोरी की वारदातों में हुआ इजाफा, निष्क्रिय पुलिसकर्मियों को हटाने सौंपा ज्ञापन

पुलिस पर नहीं जनता को विश्वास, अवैध शराब बेचने वालों को पुलिस दे रही संरक्षण, कार्रवाई की मांग

राजनंदगांवJun 14, 2019 / 09:47 pm

Nakul Sinha

patrika

मांग… नगर के नागरिकों ने निष्क्रिय पुलिसकर्मियों को हटाने सौंपा ज्ञापन।

राजनांदगांव / डोंगरगढ़. नगर की जनता का थाना प्रभारी सहित निष्क्रिय पुलिसकर्मियों से विश्वास हट गया है। इस विषय को लेकर नगर के अनिल पांडे के नेतृत्व में नागरिकों ने ज्ञापन सौंपकर थाना प्रभारी सहित निष्क्रिय पुलिसकर्मियों को हटाने की मांग प्रदेश के गृहमंत्री से की है।
नागरिकों ने अनुविभागीय अधिकारी को सौंपा ज्ञापन
अनुविभागीय अधिकारी को सौंपे ज्ञापन में नरेंद्र कुमार पांडे, धर्मदास साहू, संतोष साहू, बृजलाल पटवा, डीकेश साहू, वीरेंद्र साहू, रविंद्र सिंह, ज्योति बड़वाईक, जसमीत बन्नोआना, अखिलेश गढ़वाल, शैलू साहू, मनीष चक्रवर्ती सहित बड़ी संख्या में नागरिकों ने बताया कि गत एक वर्ष से नगर में लगातार चोरी की वारदातों में इजाफा हुआ है। यहां के पुलिसकर्मी निष्क्रिय बैठे हुए हैं। जब भी कोई पीडि़त अपने घर हुई चोरी की सूचना देने थाने जाता है तो उनकी एफआईआर नहीं लिखी जाती बल्कि उन्हें सादे कागज में आवेदन देने को कहा जाता है। शिकायत आवेदन के साथ चोरी के सामानों की सूची लेने के बाद उन्हें किसी प्रकार की कोई पावती भी नहीं दी जाती। समस्त पुलिसकर्मी आम जनमानस के शंका के घेरे में हैं साथ ही थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिसकर्मी अवैध शराब बेचने वालों को संरक्षण देने के लिए बदनाम भी है। नागरिकों ने इस विषय को त्वरित संज्ञान में लेकर माई की नगरी में कर्तव्यनिष्ठ पुलिसकर्मियों की पदस्थापना करने की मांग की है।

Home / Rajnandgaon / चोरी की वारदातों में हुआ इजाफा, निष्क्रिय पुलिसकर्मियों को हटाने सौंपा ज्ञापन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो