scriptघर से किडनैप करके नाबालिग के साथ गैंगरेप, तीन दरिंदों ने बारी-बारी से मिटाई हवस की भूख, सहेली ने भागकर बचाई लाज | Minor girl gang raped in Rajnandgaon, two accused arrested Police | Patrika News
राजनंदगांव

घर से किडनैप करके नाबालिग के साथ गैंगरेप, तीन दरिंदों ने बारी-बारी से मिटाई हवस की भूख, सहेली ने भागकर बचाई लाज

मोहला थाना क्षेत्र में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) का बड़ा मामला सामने है। पीडि़ता के साथ तीनों हैवानों ने बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। (Rajnandgaon police)

राजनंदगांवSep 18, 2019 / 02:12 pm

Dakshi Sahu

घर से किडनैप करके नाबालिग के साथ गैंगरेप, तीन दरिंदों ने बारी-बारी से मिटाई हवस की भूख, सहेली ने भागकर बचाई लाज

घर से किडनैप करके नाबालिग के साथ गैंगरेप, तीन दरिंदों ने बारी-बारी से मिटाई हवस की भूख, सहेली ने भागकर बचाई लाज

राजनांदगांव. मोहला थाना क्षेत्र में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का बड़ा मामला सामने है। बांधाटोला गांव में बर्थ डे पार्टी मनाकर घर लौटी नाबालिग और उसकी सहेली को तीन आरोपी किडनैप करके जंगल ले गए। जहां नाबालिग की सहेली किसी तरह आरोपियों की चंगुल से भाग निकली वहीं पीडि़ता के साथ तीनों हैवानों ने बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। मोहला थाना टीआई निलेश पांडेय ने बताया कि एफआईआर दर्ज होते ही गैंगरेप के दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। वहीं तीसरा आरोपी नाबालिग है, जो फिलहाल फरारा है।
Read more: Breaking: ट्रेलर की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, भागते चालक को Traffic पुलिस ने बीच सड़क दबोचा

आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल
नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी बांधाटोला निवासी है। पुलिस ने बताया कि मुरारी निषाद उम्र 35 साल, राजकुमार यादव उम्र 40 साल को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं नाबालिग आरोपी फरार है। आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, एससी-एसटी एक्ट और पॉक्सो एक्ट की धारा लगाई गई है। पीडि़ता का प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कराया गया है। तीसरे आरोपी को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
Read more: इस दरिंदे ने साढू की बेटी से दुष्कर्म के बाद साले की पत्नी को भी नहीं छोड़ा, अब जीवन भर रहेगा जेल में

आधी रात भटकते हुए दूसरे गांव में पहुंची पीडि़ता
गैंगरेप की शिकार हुई पीडि़ता जंगल में रास्ता भटक गई थी। पुलिस ने बताया की घटना 16 सितंबर रात लगभग 11.30 बजे के आस-पास की है। आरोपियों ने घर का दरवाजा खटखटाया और बाहर निकलते ही पीडि़ता और उसकी सहेली का अपहरण कर लिया। आरोपियों ने हवस का शिकार बनाकर पीडि़ता को जंगल में ही छोड़ दिया था। बदहवास हालत में किसी तरह अंधेरे में वह पास के गांव गोंटाटोला पहुंची। जहां ग्रामीणों ने उसकी मदद की और घर पहुंचाया। पीडि़ता के परिजनों ने 17 सितंबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद दो आरोपी बुधवार को पकड़े गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो