scriptमीर के छत्तीसगढ़ी गीतों ने झुमाया, तो कृष्णा भारती ने हास्य व्यंग्य से उपस्थित श्रोताओं को गुदगुदाया | Mir's Chhattisgarhi songs swayed, while Krishna Bharti tickled the aud | Patrika News
राजनंदगांव

मीर के छत्तीसगढ़ी गीतों ने झुमाया, तो कृष्णा भारती ने हास्य व्यंग्य से उपस्थित श्रोताओं को गुदगुदाया

महाशिवरात्रि मेला में हास्य कवि सम्मेलन का हुआ आयोजन

राजनंदगांवFeb 23, 2020 / 07:39 pm

Nakul Sinha

Mir's Chhattisgarhi songs swayed, while Krishna Bharti tickled the audience present with comical sarcasm

महाशिवरात्रि मेला में हास्य कवि सम्मेलन का हुआ आयोजन

राजनांदगांव / नर्मदा. वनांचल क्षेत्र स्थित प्रसिद्ध प्राकृतिक स्थल चोडऱाधाम के महाशिवरात्रि मेला महोत्सव में भव्य हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन हुआ। जिसमें नंदा जाहि का रे फेम जनाब मीर अली मीर ने अपने शुद्ध छत्तीसगढ़ी गीत रचना के माध्यम से सुमधुर गीतों से लोगों को झुमाया एवं छत्तीसगढ़ के कवियों में हास्य के परमाणु बम के नाम से प्रसिद्ध कृष्ण कुमार भारती ने अपने हास्य कविताओं से लोगों को ठहाके लगाने के लिए मजबूर किया।
अपनी कविता पाठ से इन लोगों ने भी बांधा समां
हास्य कवियों में शुमार मनीराम साहू एवं धरमेन्द्र डहरवाल ने भी लोगों को गुदगुदाया, मिनेश साहू एवं रामकुमार साहू ने गीत विधा में कविता का पाठ किया। छत्तीसगढ़ के ओज कवि के रूप में प्रसिद्ध ईश्वर लाल साहू ने श्रोताओं के मन मे उत्साह भर दिया। अनुज साहू की छत्तीसगढ़ी रचना ने लोगों के मन को मोहा। कार्यक्रम में भारी संख्या में क्षेत्र के लोगों ने सम्मिलित हो कर भव्य हास्य कवि सम्मेलन का आनंद लिया।
जनप्रतिनिधियों ने भी महोत्सव का आनंद
महाशिवरात्रि मेला का आनंद लेने जिला पंचायत उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह, पूर्व विधायक कोमल जंघेल, जिला पंचायत सदस्य प्रियंका खम्हन ताम्रकार, राकेश ठाकुर, जिला पंचायत सदस्य ममता राजेश पाल, दिलीप ओगरे, रणजीत सिंह चंदेल, लियाकत अली, भिगेश यादव, जनपद सदस्य प्रेमलाल साहू, जनपद सदस्य अरुण जोशी, सागर प्रजापति, आनंद पटेल सम्मिलित हुए।

Home / Rajnandgaon / मीर के छत्तीसगढ़ी गीतों ने झुमाया, तो कृष्णा भारती ने हास्य व्यंग्य से उपस्थित श्रोताओं को गुदगुदाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो