scriptनक्सलियों ने किया 21 सितंबर को बंद का आह्वान, साउथ मानपुर में फेंके बैनर, पोस्टर और पर्चे | Naxalites called for closure on September 21 in Rajnandgaon | Patrika News
राजनंदगांव

नक्सलियों ने किया 21 सितंबर को बंद का आह्वान, साउथ मानपुर में फेंके बैनर, पोस्टर और पर्चे

साऊथ में मानपुर क्षेत्र के डब्बा और कोरकोट्टी व कोहका क्षेत्र में नक्सलियों का बैनर पोस्टर व पर्चा मिला है। पर्चे में स्थापना दिवस के दौरान बंद का आह्वान किया गया है।

राजनंदगांवSep 20, 2018 / 01:01 pm

Dakshi Sahu

patrika

नक्सलियों ने किया 21 सितंबर को बंद का आह्वान, साउथ मानपुर में फेंके बैनर, पोस्टर और पर्चे

राजनांदगांव. माओवादी संगठनों द्वारा शहीद सफ्ताह मनाया जा रहा है। नक्सली इस दौरान क्षेत्र में दहशत फैलाने की कोशिश में लगे हुए हैं और विरोध मे बैनर पोस्टर लगाकर आम जनता में खौफ पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। बुधवार को कई जगहों पर नक्सलियों ने बैनर पोस्टर और पर्चे फेंके थे। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।
Read more: नक्सलियों की मांद में घुसकर जवानों ने कामरेड आजाद के स्मारक को ढहाया, देखते रह गए माओवादी

बैनर-पोस्टर व पर्चे कब्जे में लेकर जांच में जुटे
बुधवार को साऊथ में मानपुर क्षेत्र के डब्बा और कोरकोट्टी व कोहका क्षेत्र में नक्सलियों का बैनर पोस्टर व पर्चा मिला है। पर्चे में स्थापना दिवस के दौरान बंद का आह्वान किया गया है। नक्सली बैनर पोस्टर मिलने से क्षेत्र में दहशत का मौहाल है। पुलिस बैनर-पोस्टर व पर्चे को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।
Read more: ये हैं CG के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट अजीत, जाबांज पुलिस अफसर ने 3 बार गोलियां खाकर मार गिराए हैं 60 नक्सली

21 सितंबर को बंद का अह्वान
मिली जानकारी के अनुसार नक्सलियों द्वारा फेंके गए पर्चे में 21 सितम्बर को बंद का अह्वान किया गया है। नक्सली पर्चा मिलने से पुलिस व सुरक्षा बल के जवान सतर्क हो गए हैंं। क्षेत्र में सर्चिंग तेज कर दी है। गौरतलब है कि जिले से सभी नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में सुरक्षा बल के जवानों की तैनाती है।
दहशत फैलाने की कोशिश
जवानों द्वारा नक्सलियों के नापाक मंसूबे को कई बार नाकाम किया गया है। बौखलाए नक्सली अब बैनर पोस्टर व पर्चे के जरिए लोगों में दहशत फैलाने की कोशिश में लगे हुए हैं। एएसपी नक्सल ऑपरेशन वायपी सिंह ने बताया कि साउथ में मानपुर क्षेत्र के कोरकट्टी व कोहका के आस-पास नक्सलियों द्वारा पर्चा फेंका गया है। पर्चे को कब्जे में लेकर क्षेत्र में सर्चिंग तेज कर दिया गया है।

Home / Rajnandgaon / नक्सलियों ने किया 21 सितंबर को बंद का आह्वान, साउथ मानपुर में फेंके बैनर, पोस्टर और पर्चे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो