scriptलॉकडाउन व कफ्र्यू का पालन करवाने पुलिस प्रशासन व शेरा क्लब सदस्यों ने किया ग्रामीणों को जागरूक | Police administration and Shera club members made the villagers aware | Patrika News
राजनंदगांव

लॉकडाउन व कफ्र्यू का पालन करवाने पुलिस प्रशासन व शेरा क्लब सदस्यों ने किया ग्रामीणों को जागरूक

क्षेत्र में लगातार चलाया जा जनजागरूकता अभियान

राजनंदगांवApr 07, 2020 / 09:35 pm

Nakul Sinha

 Police administration and Shera club members made the villagers aware of lockdown and curfew

क्षेत्र में लगातार चलाया जा जनजागरूकता अभियान

राजनांदगांव / डोंगरगांव. क्षेत्र में लॉकडाउन व कफ्र्यू का पालन करवाने लगातार पुलिस प्रशासन व शेरा क्लब के सदस्यों द्वारा जनजागरूकता का अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में एसडीओपी घनश्याम कामड़े के साथ टीआई शिवेन्द्र राजपूत अपनी टीम के साथ अपने क्षेत्र के ग्राम आसरा, कोकपुर व खुज्जी पहुंचे, जहां उन्होंने आम नागरिकों को लॉकडाउन में सहयोग करने के लिए प्रशासन की ओर से आभार व्यक्त करते हुए संयम बनाए रखने की अपील की। चूंकि राजनांदगांव जिले का बड़ा हिस्सा महाराष्ट्र से मिलता है और महाराष्ट्र में महामारी का काफी प्रकोप बढ़ा है। अत: अतिरिक्त सजग रहने की समझाईश दी गई और अनजान आगंतुकों की सूचना 112 या स्थानीय पुलिस को देने की बात कही। उनके साथ ही चल रहे शेरा क्लब की टीम में सुरेश गुप्ता, प्रेम गोस्वामी, गोविन्द गुप्ता व धर्मेन्द्र साहू ने कोरोना से बचाव के उपाय बताए और सोशल डिस्टेंस का पालन करने की बात कही।
रासेयो कुमरदा द्वारा मास्क वितरण कर लोगों को कर रहे हैं जागरूक
डोंगरगांव. बसंत कुमार यादव के द्वारा छात्रों के साथ मिलकर फल, सब्जी, दूध एवं जरूरी सामान बेचने वाले को 125 नग मास्क वितरित किया गया तथा कुमरदा के सार्वजनिक स्थल पर जनजागरण के लिए पोस्टर लगाकर सामाजिक दूरी बनाए रखने, मास्क पहनने, हाथों को सेनेटाइज या साबुन से बार.बार धोने, सामाजिक दूरी बनाए रखने, दास्ताना पहनने, लॉकडाउन का पालन करने, अत्यावश्यक कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलने तथा किसी प्रकार के कोरोना के लक्षण दिखने या शंका होने पर डॉक्टर से संपर्क करने के लिए लोगों को समझाइस दे रहे हैं। इस कार्य में स्वयं सेवक शुभम टांडेकर, जितेंद्र कुमार, परमेश्वर, धनेशवर सहयोग कर रहे हैं।

Home / Rajnandgaon / लॉकडाउन व कफ्र्यू का पालन करवाने पुलिस प्रशासन व शेरा क्लब सदस्यों ने किया ग्रामीणों को जागरूक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो