scriptBreaking: पुलिस ने रोका तो सड़क जाम कर बैठ गए दो विधायक, जिला पंचायत उपाध्यक्ष सहित दर्जनों कांग्रेसी गिरफ्तार | Police arrest congress leader in Rajnandgaon | Patrika News
राजनंदगांव

Breaking: पुलिस ने रोका तो सड़क जाम कर बैठ गए दो विधायक, जिला पंचायत उपाध्यक्ष सहित दर्जनों कांग्रेसी गिरफ्तार

जेल भरो आन्दोलन के लिए राजधानी रायपुर जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने रास्ते में रोक दिया। गुस्साएं कांग्रेसियों ने बाईपास रोड में सीआईटी कॉलेज के पास सड़क पर बैठ कर चक्काजाम कर दिया।

राजनंदगांवSep 25, 2018 / 11:45 am

Dakshi Sahu

patrika

Breaking: पुलिस ने रोका तो सड़क जाम कर बैठ गए दो विधायक, जिला पंचायत उपाध्यक्ष सहित दर्जनों कांग्रेसी गिरफ्तार

राजनांदगांव. जेल भरो आन्दोलन के लिए राजधानी रायपुर जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने रास्ते में रोक दिया। गुस्साएं कांग्रेसियों ने बाईपास रोड में सीआईटी कॉलेज के पास सड़क पर बैठ कर चक्काजाम कर दिया। जानकारी होने के बाद मौके पर तत्कालल एडीएम जेके ध्रुव, एसडीएम अतुल विश्वकर्मा सहित पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद चक्काजाम कर सड़क पर बैठे कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर लिया।
गौरतलब है कि मंत्री राजेश मूणत सेक्स सीडी कांड में सोमवार को पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल को कोर्ट ने 8 अक्टूबर तक जेल भेज दिया है। अध्यक्ष के जेल भेजे जाने से खफा कांग्रेसी मंगलवार को रायपुर में जेल भरो आन्दोलन के लिए रवाना हो रहे थे। कांग्रेसियों को पुलिस ने रोकना शुरु किया।
दो विधायक व जिला पंचायत उपाध्यक्ष गिरफ्तार
जेल भरो आन्दोलन के लिए रायपुर जा रहे खुज्जी विधायक भोलाराम साहू, मानपुर मोहला विधायक तेजकुंवर नेताम और जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुरेन्द्र दास वैष्णव सहित अन्य नेताओं को पुलिस ने बाईपास रोड में सीआईटी कॉलेज के पास रोक दिया।
आक्रोशित कांग्रेसी सड़क पर बैठ गए और चक्काजाम कर दिया। इस दौरान मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन के अधिकारी व पुलिस के अफसर कांग्रेसियों को समझाने की कोशिश में लगे रहे, लेकिन कांग्रेसी सड़क से हटने तैयार नहीं हुए। पुलिस ने विधायक भोला राम साहू, तेज कुंवर नेताम और जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुरेन्द्र दास वैष्णव को गिरफ्तार कर पीटीएस स्थित अस्थाई जेल ले गए।
दोनों ओर लगा रहा वाहनों का जाम
कांग्रेसियों के सड़क जाम कर बैठने के वजह से दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। इस दौरान पुलिस को व्यवस्था संभालने में काफी मशक्कत भी करनी पड़ी। जरुरी सेवाओं वाले वाहनों को पुलिस ने दूसरे रास्ते से रवाना किया। कांग्रेसियों के गिरफ्तारी बाद जाम में फंसे वाहनों को निकाला गया। इस दौरान गिरफ्तार कांगेसियों ने राज्य सरकार पर दमनकारी नीति अपनाने का आरोप लगाए।

Home / Rajnandgaon / Breaking: पुलिस ने रोका तो सड़क जाम कर बैठ गए दो विधायक, जिला पंचायत उपाध्यक्ष सहित दर्जनों कांग्रेसी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो