scriptVideo: लॉज के कमरे में नौ प्रेमी जोड़े मना रहे थे रंगरेलियां, पुलिस ने दी दबिश तो उड़ गए होश | Police raid in two lodge of Rajnandgaon | Patrika News
राजनंदगांव

Video: लॉज के कमरे में नौ प्रेमी जोड़े मना रहे थे रंगरेलियां, पुलिस ने दी दबिश तो उड़ गए होश

पुलिस को कैलाश व चन्द्रा लॉज में संदिग्ध गतिविधियां (sex racket) होने की जानकारी दी। तत्काल पुलिस हरकत में आई और टीम बना कर कैलाश लॉज व चन्द्रा लाज में छापामार कार्रवाई की। (Rajnandgaon news)

राजनंदगांवJul 15, 2019 / 12:04 pm

Dakshi Sahu

sex racket rajnandgaon

Video: लॉज के कमरे में नौ प्रेमी जोड़े मना रहे थे रंगरेलियां, पुलिस ने दी दबिश तो उड़ गए होश

राजनांदगांव. संस्कारधानी के होटलों व लॉज में इन दिनों कई अनैतिक धंधा (sex racket) चलने की लगातार शिकायत सामने आ रही है। होटल संचालकों द्वारा बेखौफ होकर प्रेमी जोड़ों को कमरा उपलब्ध करा कर गैर कानूनी काम कराया जा रहा है। रविवार को मोहल्लेवासियों की शिकायत व दबाव के बाद पुलिस की नींद खुली। पुलिस ने शहर के पुराना बस स्टैंड स्थित कैलाश लॉज व चन्द्रा लॉज में छापामार कार्रवाई की। (Rajnandgaon news)
Read more: चोरी करने में माहिर है NIT का ये छात्र, 50 से ज्यादा वारदातों में इस्तेमाल की ऐसी टेक्नीक पुलिस भी देखकर हैरान

छापामार कार्रवाई की
छापामार कार्रवाई करने गई पुलिस दोनों लॉज के कमरों में दबिश दी तो चौंकाने वाले नजारे सामने आए। पुलिस ने कैलाश लॉज से 5 व चन्द्रा लॉज से 4 जोड़ों को संदिग्ध अवस्था में दबोचा। पुलिस आरोपियों के खिलाफ 3, 4, 5 पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार पुराना बस स्टैंड स्थित लॉज व होटलों में प्रेमी जोड़ों की संदिग्ध गतिविधियां लंबे समय से जारी है। स्थानीय निवासियों द्वारा कई बार गतिविधियों की जानकारी पुलिस को दी जा रही थी। (Rajnandgaon news)
कोतवाली टीआई अलेक्जेंडर किरो ने बताया कि कैलाश लॉज व चन्द्रा लॉज में पकड़े गए जोड़े दुर्ग-भिलाई और राजनांदगांव के आसपास के हैं। इसके पहले भी बीते दिनों पुलिस ने सोनू होटल में दबिश देकर 3 जोड़ों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा था। जिसमें एक नाबालिग युवती भी शामिल थी। वहीं अब शहर के इन दोनों लॉज में फिर से 9 जोड़े मिले हैं। जिससे साबित होता है कि राजनांदगांव शहर के विभिन्न होटलों और लॉज में लगातार गोरख धंधा चल रहा है।
सूचना मिलते ही पुलिस आई हरकत में
रविवार को मोहल्लेवासियों ने फिर से कोतवाली पुलिस को कैलाश व चन्द्रा लाज में संदिग्ध गतिविधियां होने की जानकारी दी। तत्काल पुलिस हरकत में आई और टीम बना कर कैलाश लॉज व चन्द्रा लाज में छापामार कार्रवाई की। इस दौरान कैलाश लॉज के पांच अलग-अलग कमरों में पांच प्रेमी जोड़े और चन्द्रा लाज के चार कमरों में 4 जोड़े संदिग्ध अवस्था में पाई गई। पुलिस इस मामले में 9 पुरुष और महिलाओं को गिरफ्तार कर विवेचना में जुटी है।
Read more: घोर कलयुग, बर्थ डे मनाकर घर लौट रहे पुलिस जवान को सरेआम नकाबपोशों ने लूटा

बिना आईडी प्रूफ के कमरा उपलब्ध
छापामारी के दौरान पत्रिका कैलाश लॉज व चन्द्रा लॉज की पड़ताल करने पहुंची। इस दौरान दोनो लॉज से कई चौंकाने वाला मामला सामने आया। लॉज संचालकों द्वारा प्रेमी जोड़ों व लॉज में ठहरने आने वालों से किसी तरह का पहचान पत्र नहीं लिया जाता। संचालक ग्राहकों से मोटी रकम लेकर आसानी से कमरा उपलब्ध कराते आ रहे हैं। यानी लॉज संचालकों द्वारा प्रेमी जोड़ों के अलावा जिस्मफरोसी का धंधा कराने वालों को भी रुपए कमाने के लालच में बिना कोई पहचान पत्र के कमरा उपलब्ध कराया जा रहा है।
पुलिस कर रही मामले की जांच
पुराना बस स्टैंड व भरकापारा के निवासियों में मामले को लेकर जमकर आक्रोश है। मोहल्लेवासियों ने बताया कि यहां पर संचालित होटलों व लॉज में लंबे समय से इस तरह का गोरखधंधा चलाया जा रहा है। मामले की जानकारी कई बार पुलिस को देने के बाद भी पुलिस किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं कर रही थी। मामले से नाराज मोहल्लेवासी कोतवाली थाना पहुंचे और लॉज संचालकों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे। फिलहाल पुलिस सभी 9 जोडो़ं को कब्जे में लेकर विवेचना में जुटी है। (Rajnandgaon news)
Chhattisgarh Rajnandgaon से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Rajnandgaon / Video: लॉज के कमरे में नौ प्रेमी जोड़े मना रहे थे रंगरेलियां, पुलिस ने दी दबिश तो उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो