scriptकबीरधाम में दर्दनाक हादसा… चुनावी ट्रेनिंग से घर लौट रहे प्राचार्य को ट्रेलर ने मारी जोरदार टक्कर, हॉस्पिटल में मौत | principal returning home from election training hit by trailer, death in hospital | Patrika News
राजनंदगांव

कबीरधाम में दर्दनाक हादसा… चुनावी ट्रेनिंग से घर लौट रहे प्राचार्य को ट्रेलर ने मारी जोरदार टक्कर, हॉस्पिटल में मौत

ढाबा हाईस्कूल में प्रभारी प्राचार्य विजय लाल (56) प्रशिक्षण लेने के बाद 14 अप्रैल को घर लौट रहे थे कि शाम 6 बजकर 30 मिनट पर एक ट्रेलर चालक ने चपेट में ले लिया।

राजनंदगांवApr 16, 2024 / 09:50 am

Kanakdurga jha

Road Accident: चुनाव प्रशिक्षण से अपने घर लौट रहे प्रभारी प्राचार्य को एक ट्रेलर ने टक्कर ने मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। केसीजी (खैरागढ़-छुईखदान-गंडई) जिले के ढाबा हाईस्कूल में प्रभारी प्राचार्य विजय लाल (56) प्रशिक्षण लेने के बाद 14 अप्रैल को घर लौट रहे थे कि शाम 6 बजकर 30 मिनट पर एक ट्रेलर चालक ने चपेट में ले लिया।
यह भी पढ़ें

मटन का रेट पूछा तो… दुकानदार ने लात-घूसों से कर दी पिटाई, गाली-गलौज कर दौड़ा-दौड़ाकर मारा

जिसके कारण उन्हें सिर और नाक में गंभीर चोट आई। ग्रामीणों ने बताया कि डायल 112 एवं 108 को फोन लगाया गया पर दोनों ही गाडिय़ां समय पर नहीं पहुंच पाईं। इसी वक्त एसपी ऑफिस में कार्यरत एक कर्मचारी कार में वहां से गुजर रहे थे, उन्होंने मदद की कार से गंडई हॉस्पिटल लाया गया जहां शिक्षक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ धारा 304-ए कायम कर जांच में लिया है।

Home / Rajnandgaon / कबीरधाम में दर्दनाक हादसा… चुनावी ट्रेनिंग से घर लौट रहे प्राचार्य को ट्रेलर ने मारी जोरदार टक्कर, हॉस्पिटल में मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो