scriptसेवा भाव के रूप में आगे आ रहे जनप्रतिनिधि, महिला समूह और भाजपा नेताओं ने नि:शुल्क बांटे मास्क … | Public representatives, women's groups and BJP leaders coming forward | Patrika News
राजनंदगांव

सेवा भाव के रूप में आगे आ रहे जनप्रतिनिधि, महिला समूह और भाजपा नेताओं ने नि:शुल्क बांटे मास्क …

नगर पंचायत अध्यक्ष ने दो महीने का मानदेय दिया राहत कोष में

राजनंदगांवMar 28, 2020 / 03:33 pm

Nitin Dongre

Public representatives, women's groups and BJP leaders coming forward as service expressions distributed masks free of charge ...

सेवा भाव के रूप में आगे आ रहे जनप्रतिनिधि, महिला समूह और भाजपा नेताओं ने नि:शुल्क बांटे मास्क …

गंडई पंडरिया. नगर के मां शारदा महिला समूह के महिलाओं ने जबसे कोरोना वायरस का असर देश एवं प्रदेश में हुआ है और लोगो को मास्क लगाकर स्वयं आपके बचाव के सुझाव के बीच इस महिला समूह ने अपना अच्छा सेवा भाव दिखाया है। कल गुरुवार को नगर पंचायत अधिकारी खुमान सिंह कश्यप और गंडई थाना प्रभारी शिव प्रसाद चंद्रा के सहयोग से गंडई थाना के सामने चार सौ लोगों को फ्र ी में मास्क वितरण किए है।

गंडई भाजपा द्वारा नि:शुल्क मास्क वितरण किया गया और यह बताने का प्रयास किया गया कि शासन के नियमों का पालन करें और घर से बाहर निकलते समय मास्क का उपयोग करें। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष संजय अग्रवाल, राकेश ताम्रकार, टेकन देवांगन, विक्की अग्रवाल, खम्हन ताम्रकार, सुद्धु रजक, रामा साहू, भीखु हिरवानी, दुजे वर्मा, कृष्णा मानिकपुरी, दादु नागदौने, टुम्मन साहू, पार्षद यतिश कुंजाम, धर्मेन्द्र पटेल, जीवन वर्मा, लीला साहू, राकेश यादव, दीना जंघेल, मंगल जैन उपस्थित रहे।
नपाध्यक्ष ने दो महीने का मानदेय दिया राहत कोष में

नगर पंचायत अध्यक्ष श्यामपाल ताम्रकार ने अपने दो माह के मानदेय को मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का घोषणा की है। इसी कड़ी में नगर के प्रतिष्ठित ठेकेदार मनीष अग्रवाल द्वारा बाहर भूखे प्यासे घूम रहे पशुओं के खाने के लिए जगह -जगह पैरा और कुत्तों के लिए रोटी बनवा कर खिलाए है। ऐसे ही सहयोग में एक कदम बढ़ाते हुए अग्रवाल समाज के युवाओं के द्वारा गंडई में कोई भी व्यक्ति जो बाहर से आया हो और लॉकडाउन की वजह से यहां रुकना पड़ रहा हो तो उनके लिए अग्रसेन भवन में रुकने की और भोजन की व्यवस्था अग्रवाल समाज के इन युवाओं द्वारा की जा रही है।

Home / Rajnandgaon / सेवा भाव के रूप में आगे आ रहे जनप्रतिनिधि, महिला समूह और भाजपा नेताओं ने नि:शुल्क बांटे मास्क …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो