जंगल में बना रहे थे कच्ची शराब, आ धमकी पुलिस

सरपंचों ने पुलिस को दी सूचना, कार्रवाई, एक आरोपी गिरफ्तार, साथी फरार, १२ लीटर कच्ची शराब जब्त

By: Govind Sahu

Updated: 31 Mar 2020, 08:31 PM IST

राजनांदगांव/सड़क-चिरचारी. बागनदी थाना क्षेत्र के ग्राम तेलीनबांधा में कच्ची शराब बनाने का भांडाफोड़ हुआ है। मामले में एक आरोपी गिरफ्तार हुआ है, वहीं कुछ आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। आरोपियों के पास 12 लीटर कच्ची महुआ शराब के साथ प्रयोग में ला रहे प्लास्टिक ड्रम को जब्त किया गया है।


आरोपियों के खिलाफ 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। कच्ची शराब निर्माण के अवैध कारोबार का खुलासा करने में भर्रीटोला सड़क चिरचारी, घोरतलाब व पेंडरीडीह के सरपंचों का अहम योगदान रहा।


पुलिस से मिली जानकारी अनुसार तेलीनबांधा निवासी चंद्रबली पिता धनकुराम चन्द्रवंशी (40) अपने साथियों के साथ गांव के आऊटर में कच्ची शराब बना रहा था। इसकी सूचना आसपास गांव के सरपंचों को मिली, तो वे घटना स्थ पर जा धमके और इस भांडाफोड़ करते हुए बागनदी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जमीन में गड़े प्लास्टिक ड्रम को जब्त किया है।

बागनदी थाना क्षेत्र के ग्राम तेलीनबांधा में कच्ची शराब बनाने का भांडाफोड़ हुआ है। मामले में एक आरोपी गिरफ्तार हुआ है, वहीं कुछ आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। आरोपियों के पास 12 लीटर कच्ची महुआ शराब के साथ प्रयोग में ला रहे प्लास्टिक ड्रम को जब्त किया गया है।

Govind Sahu Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned