scriptडोंगरगढ़: डिनर करके लौटे रहे पांच दोस्तों की कार ओवरब्रिज के दीवार से टकराई, हादसे में एक की मौत चार घायल | Road accident in Dongargarh, one killed, four injured | Patrika News
राजनंदगांव

डोंगरगढ़: डिनर करके लौटे रहे पांच दोस्तों की कार ओवरब्रिज के दीवार से टकराई, हादसे में एक की मौत चार घायल

धर्म नगरी डोंगरगढ़ में ओवर ब्रिज की दीवार में कार के टकराने से बुधवारी पारा निवासी 24 वर्षीय फिलिप जेकब पिता जान विलियम्स की मौत हो गई। (road accident in Rajnandgaon)

राजनंदगांवSep 21, 2020 / 11:09 am

Dakshi Sahu

डोंगरगढ़: डिनर करके लौटे रहे पांच दोस्तों की कार ओवरब्रिज के दीवार से टकराई, हादसे में एक की मौत चार घायल

डोंगरगढ़: डिनर करके लौटे रहे पांच दोस्तों की कार ओवरब्रिज के दीवार से टकराई, हादसे में एक की मौत चार घायल

राजनांदगांव/डोंगरगढ़. धर्म नगरी डोंगरगढ़ में ओवर ब्रिज की दीवार में कार के टकराने से बुधवारी पारा निवासी 24 वर्षीय फिलिप जेकब पिता जान विलियम्स की मौत हो गई। घटना रविवार अल सुबह 3 बजे की बताई जा रही है। सूचना के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर धारा 279 337 304 ए के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दिया है। युवक का पोस्टमार्टम कराया गया। शव परिजनों को सौंप दिया गया। रविवार देर शाम युवक का अंतिम संस्कार ईसाई रीति रिवाज से किया गया।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार फिलिप अपने कार क्रमांक सीजी 014 एचवाय 1116 में चिचोला की ओर से आ रहा था, तभी उसकी कार अनियंत्रित होकर नगर के एकमात्र ओवर ब्रिज की दीवार में जा टकराई। टक्कर के बाद फिलिप खिड़की से ओवरब्रिज के नीचे मार्ग संकेतक खंभे में गिरा, उसे गंभीर चोट आई। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
बताया गया कि कार में 5 व्यक्ति सवार थे। रायपुर से मृत युवक के दोस्त रविराज पांडे व अभय शर्मा उनसे मिलने डोंगरगढ़ आए थे। दोस्तों का तफरीह का प्रोग्राम बना और वे मनीष साहू एवं सैमुअल राय के साथ चिचोला की ओर रात्रि भोजन करने गए। देर रात लौट रहे थे, तब कार को फिलिप चला रहा था। रात्रि में तेज गति से चल रही कार अनियंत्रित हुई और दीवार से जा टकराई। इसी बीच फिलिप खिड़की से होता हुआ नीचे गिरा और लोक निर्माण विभाग के मार्ग संकेतक के लोहे के खंभे से टकराया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। शेष चारों साथियों को भी चोट आई हैं, लेकिन वे खतरे से बाहर हैं।

Home / Rajnandgaon / डोंगरगढ़: डिनर करके लौटे रहे पांच दोस्तों की कार ओवरब्रिज के दीवार से टकराई, हादसे में एक की मौत चार घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो