scriptघटना के दौरान का फुटेज गायब एसडीएम ने तीन दिन में मांगी रिपोर्ट | SDM sought report in three days of footage missing during the incident | Patrika News
राजनंदगांव

घटना के दौरान का फुटेज गायब एसडीएम ने तीन दिन में मांगी रिपोर्ट

शुक्ला हास्पिटल में युवक की मौत का मामला

राजनंदगांवOct 22, 2019 / 10:24 am

Nakul Sinha

 SDM sought report in three days of footage missing during the incident

घटना के दौरान का फुटेज गायब एसडीएम ने तीन दिन में मांगी रिपोर्ट

राजनांदगांव. शुक्ला हास्पिटल में इलाज के दौरान हुई युवक की मौत के मामले में अस्पताल प्रबंधन से लिए सीसीटीवी कैमरे के रिकार्ड में घटनाक्रम के दौरान का फुटेज ही गायब है। जांच करने वाली प्रशासनिक टीम ने अस्पताल प्रबंधन को कैमरे के हार्डडिस्क को वापस करते हुए तीन दिनों के भीतर जवाब मांगा है। यदि फुटेज नहीं मिलने और संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने पर एकतरफा कार्रवाई करने की बात कही गई, इसके लिए अस्पताल प्रबंधन की जवाबदेही होगी। ज्ञात हो कि पिछले दिनों बसंतपुर स्थित शुक्ला मल्टी स्पेशलिटी हास्पिटल में इलाज के दौरान बेलगांव निवासी युवक पुलकेश साहू की मौत हो गई थी। परिजनों ने इस पर अस्पताल प्रबंधन व डाक्टरों पर लापरवाही करने का आरोप लगाया था। मामले की जांच चल रही है।
एनएसयूआई ने किया निगम का घेराव, तीन दिन के भीतर मांगा जवाब
राजनांदगांव. दो साल पहले दिग्विजय कॉलेज की हीरक जयंती अवसर पर सभी विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति देने की घोषणा कर निगम ने वायदे को भूला दिया। यह यह मामला ठंडे बस्ते में चला गया है। घोषणा के बाद अब तक कोई पहल नहीं होने पर एनएसयूआई ने सोमवार को निगम प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर तीन दिन के भीतर जवाब मांगा है। एनएसयूआई इस पूरे मामले में उग्र आंदोलन की तैयारी में है। कार्यकर्ताओं ने विद्यार्थियों का डाटा निजी कंपनी को बेचने का आरोप लगाकर मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि ऐन चुनाव के पहले भाजपाइयों ने इस तरह का घोषणा कर युवाओं को ललचाया। इससे चुनाव प्रभावित हुआ। इस पूरे मामले में भाजपाइयों व तत्कालीन निगम के अफसरों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। प्रदर्शन के दौरान दौरान मुख्य रूप से एनएसयूआई जिला अध्यक्ष विप्लव शर्मा, जिला उपाध्यक्ष सौरभ तिवारी, मिथलेश बहेकर, राजा यादव, जिला महासचिव सागर, प्रदीप पांडेय, शहर कांग्रेस प्रवक्ता शुभम शुक्ला, ब्लॉक अध्यक्ष अमर झा, उमेश साहू, आयुष मलय, सोनल मिश्रा, गीतेश साहू सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो