scriptग्रामीणों को मास्क वितरण के साथ पूरे गांव में किया सेनेटाइजर का छिड़काव | Spraying of sanitizer across the village with mask distribution to vil | Patrika News
राजनंदगांव

ग्रामीणों को मास्क वितरण के साथ पूरे गांव में किया सेनेटाइजर का छिड़काव

पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा चलाया जा रहा जनजागरूकता अभियान

राजनंदगांवApr 09, 2020 / 03:44 pm

Nakul Sinha

 Spraying of sanitizer across the village with mask distribution to villagers

पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा चलाया जा रहा जनजागरूकता अभियान

राजनांदगांव / जोंधरा. ग्राम पंचायत गुण्डरदेही में ८ अप्रैल को करोना वायरस कोविड 19 से बचाव के लिए सेनेटाइजर का छिड़काव साथ ही ग्राम पंचायत सरपंच के द्वारा नोज मास्क वितरण किया गया एवं ग्रामीणों को अपने घरों में रहने और अपने हाथों को बार-बार साबुन एवं हैंडवास से हाथ धोते रहें। एक दूसरे से कम से कम एक मीटर के दूरी बनाए रखें और बाहर से कोई भी व्यक्ति गांव में आए तो पंचायत एवं ग्राम कोटवार को सूचना दे और स्वच्द रहे, सुरक्षित रहने जनता को जागरूक किया गया। इस दौरान ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष अजा विजय मालेकर, झाड़सिंग, भुवनलाल पटेल पंच, भूपेंद्र कुमार पिस्दा, एरु तारम पंच, भिखारी दास कोटवार सहित समस्त ग्रामवासी उपस्थित थे।
जोंधरा मेें सेनेटाइजर का छिड़काव
जोंधरा. ग्राम पंचायत जोंधरा में सरपंच सुरेन्द्र मेश्राम के नेतृत्व में निगरानी समिति के समस्त सदस्यों द्वारा आज ट्रेक्टर का सहारा लेते हुए पूरे ग्राम में सेनेटायजर का छिड़काव किया गया। जिसमें मुख्य रूप से भुवनेश्वर दमगरे, याकुब खाँ, फगवाराम साहू, चैतराम, फत्तेसिंह की सक्रिय भूमिका रही।
कैलाश शर्मा ने जलाया उम्मीदों का दीपक
जोंधरा ञ्च पत्रिका. जिले के भाजयुमो जिलाध्यक्ष कैलाश शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, जिले के सांसद संतोष पांडे, पूर्व सांसद अभिषेक सिंह, अशोक शर्मा, खूबचंद पारख, लीलाराम भोजवानी, जिलाध्यक्ष मधुसूदन यादव, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा, संतोष अग्रवाल आदि प्रमुख नेताओं के मार्गदर्शन में दीपक जलाकर कोरोना से देश से मुक्ति की कामना की व आम जनमानस को दीपक, मोमबत्ती जलाकर एकता का संदेश दिया।

Home / Rajnandgaon / ग्रामीणों को मास्क वितरण के साथ पूरे गांव में किया सेनेटाइजर का छिड़काव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो