script3०० मीटर गाड़ी चलाने में छुट रहे पसीने, लोनिवि के रवैये से यहां हो रही परेशानी | Sweating in driving 300 meters, problem caused by Lonivi's attitude | Patrika News
राजनंदगांव

3०० मीटर गाड़ी चलाने में छुट रहे पसीने, लोनिवि के रवैये से यहां हो रही परेशानी

गंडई से रूमझुम होटल धमधा रोड तक सड़क खराब, पूरा सड़क छोटे-छोटे खाईयों में हुआ तब्दील

राजनंदगांवOct 15, 2019 / 10:01 pm

Nakul Sinha

Sweating in driving 300 meters, problem caused by Lonivi's attitude

दिक्कत… गंडई से रूमझुम होटल धमधा रोड़ तक खराब रोड के चलते आवाजाही में होती है परेशानी।

राजनांदगांव / गंडई पंडरिया. वैसे तो गंडई से कालेगोदी तक कि सड़क विगत कई वर्षों से उपेक्षा का शिकार रहा है। पर जनता ने जैसे तैसे इसी सड़क का उपयोग कर एक लंबी अवधि तय कर लिया है। लोकसभा चुनाव के समय जानकारी आया था कि बहुतत जल्द गंडई से कालेगोदी तक कि सड़क को बनाया जाएगा। साथ ही बीते कुछ हफ्तों पहले भी सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिला था कि जल्द ही सड़क निर्माण करवाया जाएगा। पर धीरे-धीरे दिन बीत रहा है और सड़क निर्माण को लेकर आज तक कोई पहल नहीं किया गया है, जो वाहन चालकों के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है।
बरसात की पानी सूखने के बाद सड़कों पर दिख रहा केवल गड्ढा और उड़ रहा है धूल
बरसात खत्म होने के बाद अब गंडई से रायपुर रोड़ पर चलना किसी स्टंट से कम नही रह गया है। जानकारी अनुसार गंडई स्थित महाराष्ट्र बैंक के आसपास से अजय अग्रवाल के पेट्रोल पंप तक जिसकी दूरी लगभग 3 सौ मीटर के आसपास होगी। लोक निर्माण विभाग की सड़क खाई में तब्दील हो गया है और धूल रहा है। जहां पर सायकल, मोटर सायकिल, कार इन सबके अलावा पैदल चलना भी किसी स्टंट से कम नही रह गया है।
कभी भी हो सकता है जानलेवा दुर्घटना
गंडई से रायपुर, दुर्ग, भिलाई, बेमेतरा अन्य स्थानों में जाने का यही एक रास्ता है इसलिए प्रतिदिन उक्त सड़क वाहनों के आवाजाही से भरा रहता है। छोटे-बड़े हर प्रकार का वाहन इसी सड़क से होकर गुजरता है। ऐसे में उक्त सड़क में गड्ढों का होना कभी भी जानलेवा साबित हो सकता है। पूर्व में भी उक्त सड़क में इस प्रकार की कई दुर्घटना हो चुका है। जिसमें बहुत से परिवार ने अपने अपनों को खोया है। ऐसे में गंडई से कालेगोदी तक सड़क निर्माण का कार्य का आदेश या शुरुवात करने की बाट जोहने के बजाय विभाग को चाहिए कि वो उक्त सड़क की मरम्मत कराए व लोगों के जान जोखिम को दूर करें।
सड़कों को जल्द करेंगे दुरूस्त
अनुविभागीय अधिकारी लोक निर्माण विभाग, एसजी चौहान ने कहा कि बरसात के समय मरम्मत किया गया था। अभी पुन: मरम्मत कर सड़क को जल्द दुरुस्त किया जाएगा।

Home / Rajnandgaon / 3०० मीटर गाड़ी चलाने में छुट रहे पसीने, लोनिवि के रवैये से यहां हो रही परेशानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो