scriptवाहनों पर की जा रही थी कार्रवाई, नाराज ट्रांसपोर्टर संघ ने ये किया … | The action was being taken on the vehicles, the angry Transporter Asso | Patrika News
राजनंदगांव

वाहनों पर की जा रही थी कार्रवाई, नाराज ट्रांसपोर्टर संघ ने ये किया …

2 लाख 60 हजार जुर्माना

राजनंदगांवJun 14, 2019 / 10:12 pm

Nitin Dongre

system

वाहनों पर की जा रही थी कार्रवाई, नाराज ट्रांसपोर्टर संघ ने ये किया …

राजनांदगांव. जिले में पिछले कुछ दिनों से ओवर लोड वाहनों के खिलाफ आरटीओ विभाग द्वारा कार्रवाई की जा रही है। इस मामले को लेकर ट्रांसपोर्टर संघ ने ओवर लोड के आड़ में वाजिब लोड गाडिय़ों पर भी जुर्माना लागने का आरोप लगाया है और कार्रवाई पर विरोध जताया।
ट्रांसपोर्टर शुक्रवार को यातायात विभाग पहुंचे और वाहनों पर की जा रही कार्रवाई पर विरोध जताया। ट्रांसपोर्टर संघ के अध्यक्ष दामोदर भूतड़ा ने बताया कि यातायात और आरटीओ विभाग द्वारा रेत व गिट्टी और मूरम भरे वाहनों पर ही कार्रवाई की जा रही है जबकि चावल धान व अन्य सामान का परिवहन करने वाले भी ओवर लोड परिवहन कर रहे हैं, लेकिन इन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।
ट्रांसपोर्टरों में दहशत का माहौल

ट्रांसपोर्टरों ने नियम तोडऩे वाले सभी वाहनों पर कार्रवाई करने की मांग की है। आरटीओ विभाग द्वारा ओवर लोड वाहनों की जांच लगातार जांच की जा रही है। विभाग से मिली जानकारी के अनुसार अब तक ओवर लोड के 49 मामले पकड़े गए है और 2 लाख 60 हजार रुपए का जुर्माना वसूला गया है। फिलहाल कार्रवाई से निम विरुद्ध परिवहन करने वाले ट्रांसपोर्टरों में दहशत का माहौल है।
आरटीओ की ताबड़तोड़ कार्यवाही, ओव्हर लोड वाहनों पर 2 लाख जुर्माना

राजनांदगांव. मुख्यमंत्री की मंशानुरूप एवं परिवहन मंत्री के आदेशानुसार डिप्टी ट्रांसपोर्ट कमीश्नर जीसी मेश्राम के निर्देशन में राजनांदगांव आरटीओ ने नियम विरूद्ध परिवहन करने वाले वाहनों पर ओव्हर लोड के 9 प्रकरण बिना फिटनेस 2, ओवर हाईट 10, बिन नंबर प्लेट 11, बिना लायसेंस 2, बिना बीमा 2, बिन प्रदूषण प्रमाण पत्र 4, बिना ढंके वाहन 2 सहित कुल 45 वाहनों पर ताबड़तोड़ कार्यवाही करते हुए सात दिवस में कुल 2 लाख 7 हजार रूपए जुर्माना वसूला है। डिप्टी ट्रांसपोर्ट कमिश्नर जीसी मेश्राम के निर्देशन में यह कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी।
कार्रवाई जारी रहेगी

आरटीओ अफसर गनी खान ने इस मामले पर कहा है कि ओवर लोड वाहनों पर कार्रवाई जारी है। नियम विरुद्ध परिवहन करने के अब तक 49 मामले पकड़े गए हैं। कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

Home / Rajnandgaon / वाहनों पर की जा रही थी कार्रवाई, नाराज ट्रांसपोर्टर संघ ने ये किया …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो