scriptशहर के एक ज्वेलरी दुकान में ग्राहक बन कर गई लड़की ने की ऐसी हरकत ये देख सभी रह गए दंग … | The girl, who became a customer from a jewelry shop in the city, was s | Patrika News

शहर के एक ज्वेलरी दुकान में ग्राहक बन कर गई लड़की ने की ऐसी हरकत ये देख सभी रह गए दंग …

locationराजनंदगांवPublished: Nov 17, 2019 09:21:51 am

Submitted by:

Nitin Dongre

बसंतपुर थाना क्षेत्र के सदर बाजार स्थित नरेन्द्र विनोद ज्वेलर्स का मामला

The girl, who became a customer from a jewelry shop in the city, was shocked to see such an act ...

शहर के एक ज्वेलरी दुकान से ग्राहक बन कर गई लड़की ने की ऐसी हरकत ये देख सभी रह गए दंग …

राजनांदगांव. शहर के सदर बाजार स्थित एक ज्लेलरी दुकान से फिर दो तोला सोने का चैन उठाईगिरी का मामला सामने आया है। एक लड़की ग्राहक बन कर दुकान पहुंची और सोने का चैन लेकर फरार हो गई है। इससे पहले भी एक दुकान से सोने का अंगूठी उठैईगिरी का मामला पुलिस अब तक सुलझा नहीं पाई है और फिर एक घटना हो गई है।
मिली जानकारी के अनुसार सदर बाजार स्थित नरेन्द्र विनोद ज्वेलर्स में शुक्रवार को एक लड़की ग्राहक बन कर गई और सोने का चैन देख रही थी। दुकानदार कुछ पल के लिए दूसरे ग्राहकों की ओ्र ध्यान दिया। इस दौरान लड़की करीब दो तोला सोना की चैन लेकर दुकान से फरार हो गई। अब तक आरोपी लड़की का पता नहीं चला है। शहर में लगातार ज्वेलरी दुकान से उठाईगिरी का मामला सामने आ रहा है।
पखवाड़ा भर बाद भी सुराग नहीं

वहीं पखवाड़ा भर पहले शहर के नंदई चौक स्थित अलंकार ज्वेलर्स में दो अज्ञात युवक ग्राहक बन कर पहुंचे थे और दुकानदार को चकमा देकर सोने के अंगूठी से भरे बाक्सा उठा कर फरार हो गए थे। घटना दुकान में लगे सीसीटीव्ही कैमरा में कैद हुई है। दोनो आरोपी उठाईगिरी की घटना को अंजाम देने के बाद बाइक से फरार हुए हैं। इस मामले में पुलिस अब तक आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है। पुलिस मामले में उलझी हुई है। पुलिस इस मामले को ईरानी गैंग द्वारा घटित करने शंका जाहिर कर रही है, लेकिन अब तक कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है।
शिकायत के बाद मामले की विवेचना की जाएगी

थाना प्रभारी मो. नासिर बाठी ने कहा कि एक ज्वेलरी दुकान ग्राहक बन कर गई लड़की द्वारा सोने का चैन लेकर फरार होने की जानकारी मिली है। अभी तक दुकानदार ने शिकायत दर्ज नहीं कराया है। शिकायत बाद मामले की विवेचना की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो