जज को फोन पर कहा- अब तू जाएगा जेल, पूरा मामला जान हैरान रह गई पुलिस

जज को फोन पर कहा- अब तू जाएगा जेल, पूरा मामला जान हैरान रह गई पुलिस

Chandu Nirmalkar | Publish: Nov, 14 2017 01:55:58 PM (IST) Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

न्यायाधीश की शिकायत पर कोतवाली पुलिस धमकी देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है।

राजनांदगांव. अपर सत्र न्यायाधीश को मोबाइल पर टीआई बताकर जेल भेजने की धमकी देने का मामला सामने आया है। न्यायाधीश की शिकायत पर कोतवाली पुलिस धमकी देने वाले के खिलाफ धारा 384, 420, आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है।

Read More: राशनकार्ड धारियों के लिए बड़ी खबर, अगर आपके पास कार्ड है तो जरूर पढ़े यह खबर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजनांदगाव के अपर सत्र न्यायाधीश रमेश कुमार के भाई नरेश चौहान के मोबाइल पर 10 नवम्बर को फोन आया। फोन करने वाले ने जज के भाई नरेश कुमार को खुद को बिलासपुर के कोतवाली थाना का टीआई बताया। फोन करने वाले ने कहा कि उनके जज भाई रमेश चौहान के खिलाफ थाना में रिपोर्ट दर्ज हुआ है। इस दौरान आरोपी ने जज से बात कराने की बात कही।

Read More: सावधान! छत्तीसगढ़ की हवा में घुला जहर, फैला रहा है बीमारियां

जज रमेश कुमार ने जब मोबाइल में आए नंबर में बात की तो आरोपी ने जज रमेश कुमार को बताया कि वह कोतवाली थाना बिलासपुर से टीआई बोल रहा है। फोन में आरोपी ने जज से कहा कि श्रीकांत वर्मा नाम के किसी वकील ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इस दौरान आरोपी द्वारा जज को जल्द ही नहीं मिलने पर वारंट जारी करने की बात कही गई। पुलिस ने बताया कि धमकी देने वाले का नंबर बिलासपुर के संजीव राठी के नाम से है।

विवेचना की जा रही
राजनांदगांव के प्रथम श्रेणी अपर सत्र न्यायाधीश के भाई के मोबाइल पर बिलासपुर के किसी व्यक्ति द्वारा जज को जेल में डालने की धमकी दी गई। जज द्वारा फोन करने वाले व्यक्ति से बात करने पर किसी वकील द्वारा उसके खिलाफ थाना में मामला दर्ज होने की बात कहते हुए धमकी देने की शिकायत है। मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।
याकूब मेमन, टीआई कोतवाली

Ad Block is Banned