scriptजज को फोन पर कहा- अब तू जाएगा जेल, पूरा मामला जान हैरान रह गई पुलिस | Threat of chhattisgarh Judge on phone | Patrika News
राजनंदगांव

जज को फोन पर कहा- अब तू जाएगा जेल, पूरा मामला जान हैरान रह गई पुलिस

न्यायाधीश की शिकायत पर कोतवाली पुलिस धमकी देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है।

राजनंदगांवNov 14, 2017 / 01:55 pm

चंदू निर्मलकर

Rajnandgoan news

राजनांदगांव. अपर सत्र न्यायाधीश को मोबाइल पर टीआई बताकर जेल भेजने की धमकी देने का मामला सामने आया है। न्यायाधीश की शिकायत पर कोतवाली पुलिस धमकी देने वाले के खिलाफ धारा 384, 420, आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है।

यह भी पढ़ें
राशनकार्ड धारियों के लिए बड़ी खबर, अगर आपके पास कार्ड है तो जरूर पढ़े यह खबर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजनांदगाव के अपर सत्र न्यायाधीश रमेश कुमार के भाई नरेश चौहान के मोबाइल पर 10 नवम्बर को फोन आया। फोन करने वाले ने जज के भाई नरेश कुमार को खुद को बिलासपुर के कोतवाली थाना का टीआई बताया। फोन करने वाले ने कहा कि उनके जज भाई रमेश चौहान के खिलाफ थाना में रिपोर्ट दर्ज हुआ है। इस दौरान आरोपी ने जज से बात कराने की बात कही।

यह भी पढ़ें
सावधान! छत्तीसगढ़ की हवा में घुला जहर, फैला रहा है बीमारियां

जज रमेश कुमार ने जब मोबाइल में आए नंबर में बात की तो आरोपी ने जज रमेश कुमार को बताया कि वह कोतवाली थाना बिलासपुर से टीआई बोल रहा है। फोन में आरोपी ने जज से कहा कि श्रीकांत वर्मा नाम के किसी वकील ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इस दौरान आरोपी द्वारा जज को जल्द ही नहीं मिलने पर वारंट जारी करने की बात कही गई। पुलिस ने बताया कि धमकी देने वाले का नंबर बिलासपुर के संजीव राठी के नाम से है।

Home / Rajnandgaon / जज को फोन पर कहा- अब तू जाएगा जेल, पूरा मामला जान हैरान रह गई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो