scriptराजनांदगांव में फिर मिले दो संदिग्ध, क्वारेंटाइन में किया गया शिफ्ट | Two suspects found again in Rajnandgaon, shift in quarantine | Patrika News
राजनंदगांव

राजनांदगांव में फिर मिले दो संदिग्ध, क्वारेंटाइन में किया गया शिफ्ट

गुरुवार देर शाम गांव पहुंची स्वास्थ्य विभाग प प्रशासन की टीम, गांव में दहशत का माहौल

राजनंदगांवApr 09, 2020 / 08:47 pm

Govind Sahu

राजनांदगांव में फिर मिले दो संदिग्ध, क्वारेंटाइन में किया गया शिफ्ट

राजनांदगांव में फिर मिले दो संदिग्ध, क्वारेंटाइन में किया गया शिफ्ट

राजनांदगांव. घुमका क्षेत्र के ग्राम गोपालपुर में दो कोरोना संदिग्धों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गुुरुवार को उठा लिया है। दोनों को पार्री स्थित सरकारी क्वारेंटाइन एकलव्य विद्यालय में रखा गया है। ये दोनों निजामुद्दीन मरकज में मिले कोरोना पॉजीटिव के संपर्क में रहे हैं। वहां से वापस लौटने के बाद अपने घरों में दुबके हुए बैठे थे। देर रात इनका सैंपल लेकर जांच के लिए रायपुर एम्स भेजा गया।

संदिग्धों को ट्रेस करने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम शाम को गोपालपुर पहुंची। टीम में मेडिकल ऑफिसर डॉ. विकास राठौर, डॉ. हंसराज साहू, डॉ. विजय खोब्रागढ़े, डॉ. प्रवीण वर्मा, जिला डाटा मैनेजर अखिलेश सिंह के अलावा कौशल शर्मा, नयाब तहसीलदार कोमल ध्रुव, राजू पटेल और घुमका पुलिस मौजूद रही। दोनों संदिग्धों को घर उठाकर क्वारेंटाइन में रखा गया है।

गांव में बना दहशत का माहौल
गांव से दो संदिग्धों को उठाने के बाद दहशत का माहौल बन गया है। ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले निजामुद्दीन में मरकज में शामिल हुए तब्लीगी जमात के लोग बड़ी संख्या में कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे। इस खबर से पूरा देश हिल गया था। वहां राजनांदगांव से भी कुछ लोगों के शामिल होने की जानकारी सामने आई थी। इससे पहले ऐसे भी लखोली के जनता कॉलोनी से दो लोगों को क्वारेंटाइन किया गया था।

८९ लोग होम आइसोलेट
वर्तमान में जिलेभर में ८९ लोग होम आइसोलेशन में है। क्वारेंटाइन में रखे सभी लोगों को होम आइसोलेट कर दिया गया है। अब गोपालपुर में फिर दो संदिग्ध मरीज मिले हैं, जिन्हें एहतियातन क्वारेंटाइन में रखा जाएगा।
मामले में सीएमएचओ डॉ. मिथलेश चौधरी ने बताया कि दो लोगों को गोपालपुर से उठाया गया है। ये लोग निजामुद्दीन में शामिल हुए लोगों के संपर्क में रहे हैं। इनका सैंपल लेकर टेस्ट के लिए रायपुर एम्स भेजा गया है।

Home / Rajnandgaon / राजनांदगांव में फिर मिले दो संदिग्ध, क्वारेंटाइन में किया गया शिफ्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो