scriptमानसिक रोगी सीएफ की पत्नी ने की आत्महत्या, मामला संदेहास्पद | Wife of mental patient CF commits suicide, case suspicious | Patrika News
राजनंदगांव

मानसिक रोगी सीएफ की पत्नी ने की आत्महत्या, मामला संदेहास्पद

सूचना के बाद जांच में जुटी सोमनी पुलिस
 

राजनंदगांवApr 01, 2020 / 08:45 pm

Govind Sahu

मानसिक रोगी सीएफ की पत्नी ने की आत्महत्या, मामला संदेहास्पद

मानसिक रोगी सीएफ की पत्नी ने की आत्महत्या, मामला संदेहास्पद

राजनांदगांव. सोमनी थाना क्षेत्र के ग्राम सांकरा निवासी 40 वर्षीय ताराबाई पति बिरेंद्र निषाद ने बुधवार को अग्नि स्नान कर खुदखुशी कर ली है। सूचना के बाद पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी है। महिला का पति सीएफ में हैं। वे फिलहाल कोंडागांव में पदस्थ हैं। बताया जा रहा कि उक्त महिला मानसिक स्थिति ठीक नहीं चल रही थी, जिसका देवादा अस्पताल में इलाज भी चल रहा था। बताया जा रहा है इसी बीमारी की वजह से मृतिका ताराबाई ने खुदकुशी की होगी। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार लॉकडाउन के चलते परिवार के सभी सदस्य घर पर ही थे। तभी तारा बाई घर से लगे एक कच्चे मकान में भीतर से दरवाजा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने बताया कि मृतिका के पति सीएफ (कैनेडियन फोर्स) में है। वहीं ससुर सोमनाथ निषाद पूर्व जनपद सदस्य है। मृतिका के दो बच्चे भी है।

सोमनी थाना प्रभारी सुषमा सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड ही लग रहा है। लेकिन पोस्ट मार्टम की रिपोर्ट आने तक कुछ कहना ठीक नहीं है। परिजनों से पूछताछ की गई है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही कारण स्पष्ट होगा। ग्रामीणों की भीड़ और मामला संदेहास्प्रद की सूचना के बाद ग्रामीण सीएसपी श्यामसुंदर शर्मा भी सांकरा पहुंचे। उन्होंने मृतिका के बच्चों के अलावा उनके परिजनों से पूछताछ की।

Home / Rajnandgaon / मानसिक रोगी सीएफ की पत्नी ने की आत्महत्या, मामला संदेहास्पद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो