scriptबच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने बुजुर्ग महिला के साथ कर दी गंदी हरकत, जब पुलिस पहुंची तो…. | Woman held hostage on charges of child theft | Patrika News
राजनंदगांव

बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने बुजुर्ग महिला के साथ कर दी गंदी हरकत, जब पुलिस पहुंची तो….

ग्राम लालपुर में ग्रामीणों द्वारा एक 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला को बच्चा चोर के शक में घेरकर रखा था। सूचना मिलने पर गंडई पुलिस मौके पर पहुंची और महिला से पूछताछ की। ग्रामीणों के कैद से रिहा कर उसे थाने लेकर गए।

राजनंदगांवOct 10, 2019 / 02:24 pm

Dakshi Sahu

बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने बुजुर्ग महिला के साथ कर दी गंदी हरकत, जब पुलिस पहुंची तो....

बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने बुजुर्ग महिला के साथ कर दी गंदी हरकत, जब पुलिस पहुंची तो….

राजनांदगांव/ गंडई पंडरिया. सात अक्टूबर को रात्रि लगभग 8.30 बजे ग्राम लालपुर में ग्रामीणों द्वारा एक 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला को बच्चा चोर के शक में घेरकर रखा था। सूचना मिलने पर गंडई पुलिस मौके पर पहुंची और महिला से पूछताछ की। ग्रामीणों के कैद से रिहा कर उसे थाने लेकर गए। (Rajnandgaon police)
Read more: रिश्वत मांगने वाले CMO की मुख्यमंत्री से शिकायत, जांच के बाद संयुक्त संचालक ने थमाया नोटिस

भटकर पहुंच गई थी गंडई
महिला ने अपना नाम कमला बाई चेलक निवासी रायपुर बताई जो भटककर गंडई क्षेत्र आ गई थी। महिला के हाथ में रखे थैले को चेक किया जहां पर एक बिजली का बिल मिला जिसमें उसके बेटे मनीष चेलक ग्राम गोंडा बलौदाबाजार लिखा था। तब पलारी थाना से संपर्क किया गया और उसके पुत्र मनीष चेलक को सूचना दिया गया। जो अपने भाई बिरेन्द्र चेलक के साथ गंडई थाना 8 अक्टूबर को पहुंचा।
Read more: यहां बेटियों के हैरतअंगेज अखाड़े देख सभी रह गए दंग

ठीक नहीं बुजुर्ग महिला की मानसिक स्थिति
पुलिस ने महिला के पुत्र से जब पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अपने परिवार के साथ सुडडू रायपुर में मजदूरी का काम करता है। उसकी मां कमला चेलक जिसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, वो एक माह पूर्व बिना बताए रायपुर से चली गई थी। महिला की काफी खोजबीन की गई पर वो कहीं नहीं मिली। गंडई थाना प्रभारी अलेक्जेंडर कीरो ने बताया कि कमला बाई चेलक को उनके पुत्र मनीष और बिरेन्द्र चेलक के सुपुर्द किया गया।

Home / Rajnandgaon / बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने बुजुर्ग महिला के साथ कर दी गंदी हरकत, जब पुलिस पहुंची तो….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो