scriptसाड़ी के पल्लू से हाथ, पैर बंधा, पेड़ पर लटका मिला युवक का अर्धनग्न शव, बॉडी में कीड़े देख सहम गए लोग | Young man Murdered in Rajnandgaon, police filed FIR | Patrika News
राजनंदगांव

साड़ी के पल्लू से हाथ, पैर बंधा, पेड़ पर लटका मिला युवक का अर्धनग्न शव, बॉडी में कीड़े देख सहम गए लोग

के शीतला पहाड़ी में हाथ पैर बंधे एक युवक की लाश मिली है। युवक की हत्या कर फेके जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है। (Rajnandgaon news)

राजनंदगांवJul 25, 2019 / 04:28 pm

Dakshi Sahu

Murder

साड़ी के पल्लू से हाथ, पैर बंधा, पेड़ पर लटका मिला युवक का अर्धनग्न शव, बॉडी में कीड़े देख सहम गए लोग

राजनांदगांव/सड़क चिरचारी. बाघनदी थानाक्षेत्र के खैरबना गांव के शीतला पहाड़ी में हाथ पैर बंधे एक युवक की लाश मिली है। युवक की हत्या (MURDER) कर फेके जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है।युवक की लाश पांच से छह दिन पुरानी बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने सूचना दी कि सीतागोटा पहुंच मार्ग में खैरबना के आरएफ 558 बी टाकेकसा बीट के शीतला पहाड़ी पर पेड़ में हाथ पैर बंधा अज्ञात युवक का शव है। सूचना पर पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची।
Read more: नाबालिग गर्लफ्रेंड को बहलाकर ले गया किराए के मकान में और कर दी ये गंदी हरकत, रोते हुए पहुंची घर ….

साड़ी के किनारे हिस्से से बंधा है हाथ-पैर
अज्ञात युवक के हाथ-पैर गुलाबी साड़ी के किनारे हिस्से के रस्सी से बंधा हुआ है। सिर पर चोट के निशान हैं। पुलिस ने बताया कि मृतक हाफ चड्डा और टी-शर्ट पहना हुआ है। शव सप्ताह भर के होने के कारण पूरी तरह सड़ चुका है। इसकी वजह से शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं शव की स्थिति को देखकर ग्रामीण अंदाजा लगा रहे हैं कि अवैध संबंध के चलते कहीं हत्या तो नहीं की गई है।
Read more: पुलिस ने जिसे बताया फरार, वह हर रोज धमकाता है महिला डाइटिशियन को, फ्लैट में करना चाहता है गंदा काम….

अवैध संबंध का अंदाजा लगा रहे ग्रामीण
मृतक सिर्फ चडडा पहना हुआ है और अंदर में अंडर वियर भी नहीं है। इससे अवैध संबंध के चलते युवक की हत्या कर पेड़ से बांधे जाने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होने की संभावना है।
टीआई बागनदी अरूण कुमार साहू ने बताया कि ग्रामीणों ने सूचना दी कि पहाड़ी पर अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। शव पुरानी व सड़ी गली हालात में है। डॉक्टरी परीक्षण के लिए छुरिया भेजा गया है। मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है। पीएम रिपोर्ट के बाद कारण स्पष्ट हो पाएगा।
Chhattisgarhn Rajnandgaon से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Rajnandgaon / साड़ी के पल्लू से हाथ, पैर बंधा, पेड़ पर लटका मिला युवक का अर्धनग्न शव, बॉडी में कीड़े देख सहम गए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो