scriptकेसर का विजय तिलक लगा, शाह और राजे ने रवाना किया ‘गौरव’ रथ, सिर्फ चारभुजा जी के लगे नारे | CM Raje Suraj Gaurav yaatra latest update from Rajsamand | Patrika News
राजसमंद

केसर का विजय तिलक लगा, शाह और राजे ने रवाना किया ‘गौरव’ रथ, सिर्फ चारभुजा जी के लगे नारे

www.patrika.com/rajasthan-news/

राजसमंदAug 04, 2018 / 09:22 pm

rohit sharma

CM Raje Suraj Gaurav yaatra

CM Raje Suraj Gaurav yaatra

राजसमंद ।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शनिवार सुबह राजसमंद के प्रभु चारभुजा नाथ से विजय होने की मन्नत मांगी तथा गौरव यात्रा का रथ रवाना किया। यह तीसरा मौका है जब राजे ने अपने चुनाव प्रचार का शंखनाद चारभुजा से किया है। चारभुजा में करीब डेढ़ घंटा तथा मंदिर में 25 मिनट के कार्यक्रम के बाद गौरव रथ रवाना कर राजकीय जेके स्टेडियम में सभा करने पहुंचे।
राजे के लगाया केसर का तिलक, दिलाया संकल्प

सुबह करीब ग्यारह बजे मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे हवाई पट्टी पर उतरीं। इसके बाद यहां भाजपा के करीब 20 पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। स्वागत के बाद सीएम को पंडित उमेश द्विवेदी ने संकल्प दिलाया। संकल्प के बाद वह चारभुजा मंदिर पहुंची। यहां मंदिर के गर्भगृह में उन्हे पुजारियों पंचामृत देकर केसर से तिलक लगाकर बहुमान किया। इसके बाद मंदिर की बैठक में पुजारी समाज द्वारा उनका बहुमान किया गया।
मंदिर में करीब सात मिनट रुकने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आने की सूचना मिली, इस पर CM मंदिर से हेलीपैड के लिए रवाना हो गईं। यहां शाह का स्वागत कर करीब आधे घंटे बाद वह पून: मंदिर पहुंची। यहां पुजारियों ने गर्भगृह में शाह का बहुमान किया बाद में बैठक में पांच पुजारियों ने शाह और मुख्यमंत्री को पूजा अर्चना करवाई। यहां करीब 10 मिनट रुकने के बाद दोनों लोग रवाना हो गए। रथ को किया रवाना पूजा अर्चना के बाद शाह, राजे और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन सैनी ने एक बस में बने रथ के ऊपर चढक़र झंडी दिखाई। इसके बाद तीनों नेता उसी रथ मेें बैठकर हेलीपैड पहुंचे। यहां से सभा के लिए राजकीय जेके स्टेडियम रवाना हुए।
सिर्फ लगे चारभुजा जी के नारे

तय कार्यक्रम के अनुसार सभी पदाधिकारियों को सभा स्थल बुलाया गया था, इसलिए शाह और राजे के सभा स्थल पहुंचने पर नारेबाजी नहीं हुई। सिर्फ चारभुजाजी के जयकारे ही लगे। इनकी रही मौजूदगी मंदिर में दर्शनों और पूजा के दौरान भाजपा के पदाधिकारी कम ही नजर आए, मुख्यमंत्री के साथ स्थानीय विधायक सुरेंद्रसिंह राठौड़, खाद्य आपूर्ति मंत्री बाबूलाल वर्मा, प्रदेशाध्यक्ष मदन सैनी, जिला प्रमुख प्रवेश कुमार सालवी, पूर्व जिला परिषद सदस्य ललित चोरडिय़ा ही नजर आए।

Home / Rajsamand / केसर का विजय तिलक लगा, शाह और राजे ने रवाना किया ‘गौरव’ रथ, सिर्फ चारभुजा जी के लगे नारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो