scriptमतदान दलों की रवानगी के दौरान मतदान अधिकारी की अचानक बिगड़ी तबीयत, मौत.. | Death of voting officer due to heart attack in rajsamand | Patrika News
राजसमंद

मतदान दलों की रवानगी के दौरान मतदान अधिकारी की अचानक बिगड़ी तबीयत, मौत..

अस्पताल के लिए जाते समय रास्ते में तोड़ा दम

राजसमंदApr 28, 2019 / 07:25 pm

abdul bari

 मतदान अधिकारी की अचानक बिगड़ी तबीयत, मौत..

मतदान दलों की रवानगी के दौरान मतदान अधिकारी की अचानक बिगड़ी तबीयत, मौत..

राजसमंद/भीम.
लोकसभा चुनाव ( Loksabha election 2019 ) के तहत श्री बालकृष्ण उमावि कांकरोली में रविवार दोपहर मतदान दलों के अंतिम प्रशिक्षण व रवानगी के दौरान एक शिक्षक की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उसे तत्काल आरके जिला अस्पताल के लिए लेकर रवाना हुए, तभी रास्ते में दम तोड़ दिया।
कांकरोली थाना प्रभारी रविन्द्र चारण ने बताया कि हीरापुरी, मोहल्ला (भील) निवासी श्रवण कुमार (51) पुत्र मदन गर्ग की रविवार दोपहर श्री बालकृष्ण उमावि कांकरोली में प्रशिक्षण के दौरान उन्हें सोनियाणा मतदान केन्द्र का प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया गया। इसके तहत दोपहर तीन बजे अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिन्हें तत्काल आरके जिला अस्पताल के लिए लेकर रवाना हुए। अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बाद में कांकरोली थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।
उल्लेखनीय है कि श्रवण कुमार राजकीय विवेकानंद मॉडल स्कूल भीम में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। जानकारी के मुताबिक उनके परिवार में पत्नी भी शिक्षिका है और दो बेटे भी हैं। देर शाम शव को भीम ले जाया गया।

Home / Rajsamand / मतदान दलों की रवानगी के दौरान मतदान अधिकारी की अचानक बिगड़ी तबीयत, मौत..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो