scriptहर स्टॉल पर उमड़ने लगी भीड़ | Every stall was crowded upwelling | Patrika News
राजसमंद

हर स्टॉल पर उमड़ने लगी भीड़

एक छत के नीचे विभिन्न उत्पादों को
देखकर जहां ग्राहक खुश हैं, वहीं दिन-प्रतिदिन बढ़ती खरीदारों की भीड़ को

राजसमंदJun 21, 2015 / 11:38 pm

मुकेश शर्मा

rajsamand

rajsamand

राजसमंद।एक छत के नीचे विभिन्न उत्पादों को देखकर जहां ग्राहक खुश हैं, वहीं दिन-प्रतिदिन बढ़ती खरीदारों की भीड़ को देखकर व्यापारियों के चेहरे भी खिलने लगे हैं। कांकरोली के विट्ठल विलास बाग में चल रहे राजस्थान पत्रिका के मेगा टे्रड फेयर में रविवार का अवकाश होने के कारण मेलार्थियों की भीड़ रही।


वही ग्रीष्मकालीन अवकाशों का लुत्फ ले रहे बच्चों का मजा मेगा ट्रेड फेयर ने दोगुना कर दिया है। वे हर रोज शाम को यहां खान-पान, मनोरंजन और खरीदारी का लुत्फ ले रहे हैं। उन्होंने स्टॉल पर जाकर उत्पादों को जांचा, परखा और पसंद कर खरीदा। यह क्रम शाम तक जारी रहा। शाम होते-होते मेले में भीड़ बढ़ गई।

आधे खर्चे में बिजली की बचत


विद्युत की बढ़ी हुई दरों से घबराने की जरूरत नहीं है। मेले में करीब आधे मूल्य पर एलईडी बल्ब बिक्री के लिए उपलब्ध है। दिल्ली से यहां आए नौनी भाई ने बताया कि उत्कृष्ट किस्म के एलईडी बल्ब यहां बाजार मूल्य की तुलना में कम दरों में उपलब्ध है। सभी किस्मों के एलईडी बल्बों पर एक वर्ष की गारंटी भी दी जा रही है। इससे रोशनी भी अधिक मिलेगी, वहीं बिल भी कम आएगा।

बच्चों को भाए झूले


मेला परिसर में बच्चों के मनोरंजन के लिए भी इंतजाम किए हैं। यहां लगे मिकीमाउस, धूम बाइक, जम्पिंग झूला बच्चों को भा रहा है। नन्हे-मुन्नों ने झूलने का खूब लुत्फ लिया। यहां बच्चों की खासी भीड़ रही। इसी प्रकार बड़ों ने भी यहां लगे झूले का आनन्द लिया। प्रतिदिन दोपहर दोे से रात 10 बजेे तक चलने वाले मेले में प्रवेश नि:शुल्क है। मेला 28 जून तक चलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो