सांसद हरिओमसिंह राठौड़ का एलान, नही लड़ेंगे 2019 का लोकसभा चुनाव

सांसद हरिओमसिंह राठौड़ का एलान, नही लड़ेंगे 2019 का लोकसभा चुनाव

kamlesh sharma | Publish: Mar, 17 2019 05:13:37 PM (IST) Rajsamand, Rajsamand, Rajasthan, India

सांसद हरिओम सिंह राठौड़ ने कहा कि वह 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे।

राजसमन्द। बीजेपी में प्रदेश इकाई में टिकटों को लेकर मंथन चल रहा है। इस बीच सांसद हरिओम सिंह राठौड़ ने कहा कि वह 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए सांसद राठौड़ ने प्रदेश और राष्ट्रीय नेतृत्व को अवगत करा दिया है।

सांसद राठौड़ ने कहा कि संसद में बीता वक्त जीवन का सर्वश्रेष्ठ समय था जिसमे भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कार्य करने का अवसर मिला। संसदीय क्षेत्र मीडिया संयोजक मधुप्रकाश लड्ढा ने बताया कि सांसद राठौड़ ने स्वास्थ्य संबंधी कारणों से 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का बड़ा एलान किया है, साथ ही कहा कि केंद्र में इस बार फिर मोदी सरकार देखने की तमन्ना है।

सांसद ने कहा कि भाजपा का नया प्रत्याशी कोई भी हो जीत सुनिश्चित है। स्वास्थ में जैसे ही बेहतरी महसूस करूंगा भाजपा प्रत्याशी के प्रचार में अपने आप को समर्पित कर दूंगा। सांसद राठौड़ ने शुभचिंतकों एवं सभी सहयोगी कार्यकर्ताओं का भी आभार व्यक्त किया है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में टिकट की दौड़ में आए भाजपा के दावेदारों की लगभग अंतिम छंटनी की जा चुकी है। भाजपा ने कुछ सीटों पर तो नाम तय किए हैं, लेकिन कुछ सीटों पर जातिगत समीकरण तो कुछ पर प्रतिद्वंद्वी के उम्मीदवार को देखकर नाम तय करने का निर्णय किया गया है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned