scriptवैक्सीन लगवा हेल्थ वर्कर्स बोले- अब कोरोना का हारना तय है | Health workers spoke after vaccination | Patrika News
राजसमंद

वैक्सीन लगवा हेल्थ वर्कर्स बोले- अब कोरोना का हारना तय है

राजसमंद जिले के तीन केन्द्रों पर पहले दिन 100-100 लाभान्वितों को लगा टीका, आरके जिला चिकित्सालय से हुई शुरुआत, दोपहर से पहले ही हो गया वैक्सीनेशन

राजसमंदJan 16, 2021 / 01:45 pm

jitendra paliwal

वैक्सीन लगवा हेल्थ वर्कर्स बोले- अब कोरोना का हारना तय है

वैक्सीन लगवा हेल्थ वर्कर्स बोले- अब कोरोना का हारना तय है

राजसमंद. जिले में शनिवार से कोरोना वैक्सीनेशन की शुरुआत हो गई। चिकित्साकर्मियों में इस दौरान काफी उत्साह देखा गया। कोरोना का टीका लगवाने के बाद टीकाकरण कक्ष से बाहर आए लाभान्वितों के चेहरे पर खुशी, उत्साह और आत्मविश्वास दिखाई दिया। उन्होंने कोरोना से पिछले 10 माह से लड़ी जा रही जंग में इस क्षण को ऐतिहासिक बताया।
आरके जिला अस्पताल में सुबह 11 बजे पहला टीका शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. सारांश को लगाया गया। इसके साथ ही औपचारिक रूप से कार्यक्रम की शुरुआत हो गई। इससे पूर्व जिला अस्पताल के टीकाकरण केन्द्र परिसर में जिला कलक्टर अरविन्द पोसवाल, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रकाशचन्द्र शर्मा, प्रजनन एवं शिशु स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. सुरेश मीणा, प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. ललित पुरोहित की मौजूदगी में फीता काटकर केन्द्र का उद्घाटन किया गया। इस दौरान कई चिकित्सा अधिकारी व स्वास्थ्यकर्मी मौजूद थे। नाथद्वारा के राजकीय सामान्य चिकित्सालय एवं देवगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भी पहले दिन 100-100 लाभान्वितों को कोविशील्ड का टीका लगाया गया।
– लाइव सुनी ‘मोदी की बातÓ
टीकाकरण केन्द्र परिसर में एलईडी पर चिकित्साकर्मियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लाइव भाषण सुना। देशभर में टीकाकरण के आगाज पर उनके द्वारा कही गई बातों को ध्यान से सुनने के बाद हेल्थ वर्कर्स ने अपनी जिम्मेदारियों के प्रति संकल्प भी दोहराया।

Home / Rajsamand / वैक्सीन लगवा हेल्थ वर्कर्स बोले- अब कोरोना का हारना तय है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो