scriptपहले घर से बाहर बुलाया, फिर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, युवक की हालत गंभीर | Firing in Sawai Madhopur, One Injured - Jaipur Referred | Patrika News
सवाई माधोपुर

पहले घर से बाहर बुलाया, फिर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, युवक की हालत गंभीर

पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, वहां से देर रात उसे जयपुर के एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है…

सवाई माधोपुरApr 10, 2018 / 03:07 pm

dinesh

firing
सवाईमाधोपुर। सवाईमाधोपुर में पुरानी रंजिश को लेकर सोमवार रात कुछ बदमाशों ने एक युवक को घर के बाहर बुलाकर उसे गोली मार दी। युवक ने भागकर जान बचाने की कोशिश की लेकिन उसके बाद भी उसे तीन गोलियां लगीं। परिजनों ने हमलावर बदमाशों को वहां से खदेड़ा और पुलिस को सूचना दी।
देर रात किया जयपुर रेफर
पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, वहां से देर रात उसे जयपुर के एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

किए तीन फायर
मामले की जांच कर रही कोतवाली पुलिस ने बताया कि घायल मारुफ खान रेलवे कॉलोनी का रहने वाला है। वह रात को अपने घर पर ही था। इसी दौरान रेलवे कॉलोनी निवासी इरफान गोल्डन व उसका साथी राजेन्द्र उर्फ मिर्ची वहां आए। दोनों ने मारुफ को घर से बाहर बुलाया और मारुफ पर तीन फायर कर भाग गए। मारुफके सीने और पेट में गोली लगी है।
पुरानी रंजिश का मामला
परिजनों का कहना है कि मारुफ और बाहर आए बदमाशों में पुरानी रंजिश चल रही थी। कुछ दिन पहले भी उसे मारने की कोशिश की गई थी। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।
वहीं इधर जयपुर में लहूलुहान हालत में शव मिलने से फैली सनसनी
जयपुर के सोड़ाला थाना इलाके में आज सुबह खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं और उसके मुंह से खून भी निकल रहा है। पुलिस मामले में युवक की हत्या की आशंका से इनकार नहीं कर रही है।
पुलिस के अनुसार आज सुबह करीब आठ बजे सुनीलपुरा नाले के पास एक युवक का लहूलुहान हालत में शव पड़ा होने की सूचना मिली। पुलिस ने शव को अस्पताल में रखवाया है। मृतक की पहचान एमपी निवासी 28 वर्षीय भगवानदास के रूप में हुई है। मृतक जयपुर में किराए से रहकर मजदूरी करता था।
थानाधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं। युवक की हत्या की आशंका को लेकर जांच की जा रही है। इस मामले में युवक के परिजनों से भी जानकारी जुटाई जा रही है। नाले के पास ही बने मकान में युवक अपनी पत्नी के साथ किराए से रहता है। पत्नी गांव गई हुई है।

Home / Sawai Madhopur / पहले घर से बाहर बुलाया, फिर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, युवक की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो