भरे बाजार दुकानदार के पेट में चाकू घोंपा, इलाके में दहशत, अतिरिक्त पुलिस बल तैनात

भरे बाजार दुकानदार के पेट में चाकू घोंपा, इलाके में दहशत, अतिरिक्त पुलिस बल तैनात

Dinesh Saini | Updated: 27 May 2019, 08:39:15 AM (IST) Rajsamand, Rajsamand, Rajasthan, India

घटना के बाद में शहरवासियों में आक्रोश पनप गया, जिसके चलते रातभर पुलिस की गस्त रही और अतिरिक्त पुलिस बल तैनात रहा...

राजसमन्द।

राजसमन्द शहर के जल चक्की चौराहे पर देर रात एक दुकानदार के पेट में चाकू घोंप कर बाइक सवार उचक्का फरार हो गया। घटना के बाद पुलिस ने नाकाबंदी करवा दी, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। घटना के बाद में शहरवासियों में आक्रोश पनप गया, जिसके चलते रातभर पुलिस की गस्त रही और अतिरिक्त पुलिस बल तैनात रहा।

पुलिस के अनुसार महादेव कॉलोनी, कांकरोली निवासी जगदीश चंद्र भाटिया दुकान बंद करके वापस घर लौट रहा था, पीछे से आए बाइक सवार उचक्के ने उसपर चाकू से दो बार वार किया। एक बार पेट में चाकू घोंप दिया, जबकि दूसरी बार हाथ कट गया। पीडि़त नीचे गिर पड़ा, तब तक कई लोग एकत्रित हो गए।

लहूलुहान हालत में उसे आरके जिला चिकित्सालय ले गए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में उदयपुर रेफर कर दिया गया। घटना के बाद पुलिस में क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज निकालते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी, लेकिन देर तक कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस ने जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

 

फुटेज में दिखे गोली चलाने वाले लुटेरे - टोंक फाटक पर व्यापारी के दुकान बंद करने का कर रहे थे इतंजार
वहीं जयपुर के बरकतनगर गली नंबर 9 स्थित प्रतापनगर में व्यापारी सतीश बंसल पर गोली चलाने वाले लुटेरे कई जगह सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। लुटेरे पहले से तैयार थे। इन्तजार कर रहे थे कि व्यापारी दुकान बन्द कर आए और उसे लूट लें। कैमरों के फुटेज में दिखा कि लुटेरों ने दुकान से 20 मीटर दूर टोंक फाटक के पास गली में बाइक खड़ी की थी। फिर व्यापारी के दुकान बंद करने का इंतजार कर रहे थे। रात 9.21 बजकर 53 सैकंड पर व्यापारी जैसे ही शटर बंद कर ताला लगाने लगा, लुटेरे बाइक से व्यापारी के घर की तरफ रवाना हो गए। जैसे ही व्यापारी बाइक पर घर के बाहर पहुंचा, बैग छीनकर भागने लगे। लुटेरों से व्यापारी ने पैसों से भरा बैग वापस ले लिया तो लुटेरों ने गोली चलाकर बैग छीनने का प्रयास किया। फिर लोग एकत्र हुए तो लुटेरे भाग गए। लुटेरों की बाइक पर नंबर प्लेट नहीं थी लेकिन पुलिस ने इंजन और चेसिस नंबर के आधार पर जानकारी ली तो बाइक हरियाणा की निकली। इसके आधार पर एक टीम हरियाणा भेजी गई है। उधर, फुटेज के आधार पर पुलिस जयपुर और आसपास के इलाकों में आरोपियों की तलाश कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned