scriptPANTHER ATTACK : बुझड़ा में पैंथर ने बछड़े का शिकार कर शव पेड़ पर लटकाया, ग्रामीणों में दहशत | panther attack in kumbhalgarh rajsamand | Patrika News
राजसमंद

PANTHER ATTACK : बुझड़ा में पैंथर ने बछड़े का शिकार कर शव पेड़ पर लटकाया, ग्रामीणों में दहशत

गांवों में बढ़ रहा पैंथर का आतंक, वन विभाग नहीं गंभीर

राजसमंदJan 15, 2018 / 10:29 pm

laxman singh

Rajsamand,Rajsamand news,Rajsamand local news,panther attack,rajsamand latest news rajsamand,Latest News rajsamand,Latest hindi news rajsamand,Crime News rajsamand,
लसानी. कुन्दवा पंचायत के बुझड़ा में पैंथर ने रविवार रात बाड़े में बछड़े का शिकार कर लिया व जंगल में पेड़ पर लटका दिया। रात करीब 11 बजे बिजली बंद होने के दौरान अंधेरे में शोभाराम व्यास के बाड़े से बछड़े का शिकार किया। व्यास सुबह खेत पर गए, तो बछड़ा नहीं मिला। इस पर ग्रामीणों से पता लगने पर वह पास ही स्थित जंगल में गया तो वहां उसे बछड़े का आधा-अधूरा शव मिला। घटना के बाद गांव के लोगों में दहशत व्याप्त है और शाम ढलने के बाद लोग घरों से निकलने में डरने लगे हैं। उल्लेखनीय है कि गत वर्ष 3 मार्च 2016 को भी शोभाराम के खेत में काम करते समय पैंथर मवेशियों पर हमला कर चुका है।
सांगठ खुर्द में पैंथर ने किया भैंस का शिकार
राजसमंद. सांगठ खुर्द में रविवार रात्रि पैंथर ने एक बाड़े में बंधे मवेशियों पर हमला कर भैंस का शिकार कर लिया। गांव में पिछले 15 दिनों पैंथर ने चार मवेशियों का शिकार किया। खुमालाल बलाई के बाड़े में बंधे मवेशियों पर हमला कर भैंस का पैंथर ने शिकार किया। पशु रंभाने लगे। आवाज पर आस-पास के घरों में सो रहे ग्रामीण जाग गए। ग्रामीणों ने टॉर्च व पत्थर फेंककर पैंथर को भगाया। गत दिनों भील बस्ती में एक बछड़े व गाय तथा शंभुसिंह की एक बकरी को मार डाला। सोमवार सुबह आई वन विभाग की टीम से पिंजरा लगाने की मंाग की।
मंदिर का ताला तोड़ चुराई नकदी
खमनोर. सेमल में अटल सेवा केंद्र के पास प्राचीन भमेरी माताजी मंदिर में शनिवार रात ताले तोड़ कर दानपेटी से नकद राशि चुरा ली। जानकारी के अनुसार मंदिर में दान पेटी से करीब करिब दो हजार रुपए नगद, 25 कम्बलें, चद्दर, रसोई के बर्तन चोरी हो गए। रविवार सुबह लहरसिंह पूजा के लिए पहुंचा, तो चोी का पता चला। बाद में सरपंच मांगूसिंह भी पहुंच गए। बाद में पुलिस को सूचना दी गई।

Home / Rajsamand / PANTHER ATTACK : बुझड़ा में पैंथर ने बछड़े का शिकार कर शव पेड़ पर लटकाया, ग्रामीणों में दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो