scriptPatrika latest news Rajsamand | नरेगा कार्यस्थल पर काम कर रहे थे श्रमिक, अचानक सामने आ गया 10 दस फीट लम्बा अजगर | Patrika News

नरेगा कार्यस्थल पर काम कर रहे थे श्रमिक, अचानक सामने आ गया 10 दस फीट लम्बा अजगर

locationराजसमंदPublished: Dec 28, 2023 09:04:06 pm

Submitted by:

jitendra paliwal

राजसमंद जिले की लसानी ग्राम पंचायत का मामला

 

ajgar.jpg
ग्राम पंचायत, लसानी के हाथी भाटा के पास चल रहे मनरेगा कार्यस्थल पर अचानक उस वक्त अफरा—तफरी मच गई, जब श्रमिकों के सामने करीब 10 दस फीट लम्बा अजगर दिखाई आ पहुंचा। अजगर दिखाई देने पर मजदूरों ने ग्रामीणों को सूचना दी, जिनके जरिये वन विभाग तक इत्तला पहुंची। अजगर को पकड़ने के लिए वन चौकी मदारिया के प्रभारी हमीरसिंह के साथ वनकर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने अजगर को रेस्क्यू कर करके जंगल में छोड़ दिया। इस दौरान राजेश ढाका, भोलानाथ, किशनलाल, हरिराम एवं वार्डपंच शेरसिंह मौजूद थे।

श्वानों के हमले में घायल बछडे का करवाया उपचार
कुरज में श्वानों के झुण्ड ने एक बछडे पर हमला करके उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। सूचना मिलते ही गोभक्तों ने मौके पर पहुंचकर घायल बछड़े का उपचार करवाया।
कुरज के समीप बीडे़ में कुछ श्वानों के झुण्ड ने एक बछड़े पर हमला करते हुए उसे घायल करने की सूचना मिली। इस पर पशुधन सहायक रतनलाल खटीक, मनोज गाडरी, नारायण गाडऱी, सुरेश रेगर सहित कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। इन्होंने घायल बछड़े को टेम्पों से ताकाराज कुंवर गोसेवा केंद्र पर पहुंचाया, जहां उसका उपचार किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो