scriptरात में खेत में बैठा था सांड, अचानक पैंथर ने किया हमला और चबा गया जबड़ा | rajsamand patrika latest news, Rajsamand hindi news | Patrika News
राजसमंद

रात में खेत में बैठा था सांड, अचानक पैंथर ने किया हमला और चबा गया जबड़ा

Panther attack राजसमंद जिले के कामलीघाट के पास की घटना

राजसमंदJan 15, 2024 / 08:24 am

jitendra paliwal

panther.jpg

,,

Panther attack कामलीघाट के पास चारनिया में बीती रात एक खेत पर बैठे एक सांड पर पैंथर ने हमला कर दिया और उसका पूरा जबड़ा नोंच लिया।

बीती रात करीब एक बजे की यह घटना है। पैंथर के हमले से सांड बुरी तरह जख्मी हो गया। सूचना मिलने पर सुबह कामलीघाट विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता कालू माली, नरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे व गो-एंबुलेंस को मौके पर बुलाया। गौवपुत्र सेना एम्बुलेंस मौके पर पहुंची व सांड को गोशाला पहुंचाकर उपचार करवाया।
माइंस यार्ड में पत्थरों पर धूप सेवन करते दिखा पैंथर
समीपवर्ती माइंस क्षेत्र सालिया का खेड़ा की एक खदान में सर्द सुबह पत्थरों पर एक पैंथर धूप सेवन करते दिखाई दिया। डंपरचालक जब यार्ड में डंपर खाली करने जा रहा था, तब उसने पैंथर को देखा तो उसने वीडियो बनाया। माइंस श्रमिकों ने बताया कि यहां रोजाना सुबह एवं शाम के समय पैंथर का मूवमेंट रहता है। दोपहर में वह शिकार के लिए चला जाता है। पैंथर के मूवमेंट के समय काफी चौकन्ना रहना पड़ता है, अन्यथा किसी के ऊपर हमला कर जख्मी कर देने की आशंका रहती है।

Hindi News/ Rajsamand / रात में खेत में बैठा था सांड, अचानक पैंथर ने किया हमला और चबा गया जबड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो