scriptVIDEO : देसूरी की नाल में केमिकल से भरा टैंकर पलटने से 9 की मौत, दो घंटे से से रोड जाम | Road excident desuri Ki nal rajsamand | Patrika News
राजसमंद

VIDEO : देसूरी की नाल में केमिकल से भरा टैंकर पलटने से 9 की मौत, दो घंटे से से रोड जाम

पंजाब मोड़ से आगे देसूरी की तरफ हुआ हादसा
Road excident desuri nal rajsamand- pali

राजसमंदAug 23, 2019 / 04:19 pm

laxman singh

Rajsamand,Rajsamand Hindi news,rajsamand latest news,Charbhuja,rajsamand hindi latest news,rajsamand latest news rajsamand,Latest News rajsamand,Latest hindi news rajsamand,Crime News rajsamand,

VIDEO : देसूरी की नाल में केमिकल से भरा टैंकर पलटने से 4 की मौत, दो घंटे से से रोड जाम

लक्ष्मणसिंह राठौड़ @ राजसमंद

चारभुजा से देसूरी मेगा Highway पर देसूरी की नाल में पंजाब मोड़ से आगे देसूरी की तरफ केमिकल से भरा टैंकर पलटने से उसके नीचे दबी कार में सवार 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कुछ लोग अब भी टैंकर तले दबे हुए हैं, जिन्हें के्रन से निकालने का कार्य जारी है। हादसा करीब पौने 12 बजे हुआ और ढाई घंटे से मौके पर जाम लगा हुआ है। (Road excident rajsamand)

पुलिस के अनुसार चारभुजा से देसूरी की तरफ जा रहा टैंकर देसूरी की नाल का ढलान उतारते वक्त बेकाबू होकर सामने से आ रही कार के ऊपर गिर गया। हादसे के बाद टैंकर में भरा केमिकल सडक़ पर पसर गया। तभी सामने से एक बाइक सवार भी टैंकर की चपेट में आ गया, मगर वह बाल बाल बच गया। दुर्घटना के बाद कुंभलगढ़ डीएसपी नरपतसिंह, चारभुजा थाना प्रभारी भरतसिंह, केलवा थाना प्रभारी भगवानलाल मय जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंच गए। के्रन, हाइड्रो के साथ पुलिस मौके पर पहुंच गई। टैंकर के नीचे दबी कार में सवार सभी लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से चार शव बाहर निकाल दिए, जबकि कुछ लोग अब भी कार में फंसे होने का अंदेशा है। इसको लेकर पुलिस ने के्रन मंगवा दी और दोपहर सवा दो बजे तक उन्हें बाहर निकालने का कार्य जारी रहा, मगर शव नहीं निकल पाए। पूरी सडक़ पर केमिकल पसरने से लोगों की आवाजाही भी मुश्किल हो गई। इस पर पुलिस ने राजसमंद नगरपरिषद से दमकल भी मंगवा ली, ताकि पानी का छिडक़ाव कर सडक़ को सही किया जा सकता।

Desuri Police भी मौके पर पहुंची
देसूरी की नाल में हादसा देसूरी थाना और चारभुजा थाना क्षेत्र के सीमा पर ही हुआ है। इसके चलते राजसमंद और पाली जिले की पुलिस मौके पर पहुंच गई और तत्काल राहत कार्य में जुट गई।

Home / Rajsamand / VIDEO : देसूरी की नाल में केमिकल से भरा टैंकर पलटने से 9 की मौत, दो घंटे से से रोड जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो