scriptCRIME NEWS : कपड़े धो रही किशोरी का पैर फिसलने से तालाब में गिरी, उसे बचाने उतरी महिला भी डूबी | Teenager or woman immersed in ponds | Patrika News
राजसमंद

CRIME NEWS : कपड़े धो रही किशोरी का पैर फिसलने से तालाब में गिरी, उसे बचाने उतरी महिला भी डूबी

– लसाडिय़ा पंचायत के तालाब पर हुआ हादसा

राजसमंदAug 19, 2017 / 08:38 pm

laxman singh

Teenager or woman immersed in ponds, water in death rajsamand, rajsamand

तालाब से शव निकालते ग्रामीण।

भीम. लसाडिय़ा पंचायत के मोरेला रपट (तालाब) में शनिवार शाम कपड़े धो रही एक किशोरी व एक महिला की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार उपरला लसाडिय़ा निवासी पूजा कुमारी (17) पुत्री रणजीत सिंह रपट पर कपड़े धो रही थी, तभी पैर फिसलने से तालाब में डूब गई। तभी पास में कपड़े धो रही सोनू देवी (35) पत्नी नरेन्द्रसिंह उसे बचाने के लिए पानी में उतरी, तो वह भी गहरे पानी में चली गई। प्रत्यक्षदर्शी सीता देवी पत्नी भगवानराम ने चिल्लाते हुए ग्रामीणों को सूचना दी। इस पर लसाडिय़ा सरपंच खुमान सिंह, तहसीलदार गजेन्द्र गोयल, पुलिस वृत्त निरीक्षक ज्ञानेन्द्रसह राठौड़, एसआई सुरेशचन्द, मनोज कुमार, भू अभिलेख निरीक्षक जगदीशचन्द्र, पटवारी ओमवीर आर्य सहित कई ग्रामीण पहुंच गए। करीब दो घंटे की तलाश तक गांव के करणसिंह, मिठूसिंह, परमेश्वरसिंह, गोपालसिंह ने दोनों शव को बाहर निकाल लिया। बाद में भीम अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।

मगरा विकास बोर्ड अध्यक्ष पहुंचे
घटना की सूचना पर मगरा विकास बोर्ड अध्यक्ष विधायक हरिसिंह रावत, जिला प्रमुख प्रवेश कुमार सालवी, प्रधान नरेन्द्र बागड़ी, टोगी सरपंच जयेन्द्रसिंह ने पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी। साथ ही परिजनों को आवश्यक सरकारी सहायता दिलाने का आश्वासन भी दिया।
फरारी काटने के लिए अन्य राज्यों में गए
कुंवारिया. फोरलेन पर खंडेल चौराहा के पास ढाई साल पहले ट्रक चालक को लूट कर हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपित की निशानदेही से हत्या में प्रयुक्त औजार व अन्य सामग्री बरामद कर ली। वारदात के बाद आरोपित फरारी काटने के लिए अन्य राज्यों में चला गया। पुलिस के अनुसार २ अक्टूबर २०१४ को खंडेल चौराहा के पास उदयपुर पहाड़ा भाटडिय़ा निवासी वशु पुत्र जीवा मीणा को लूट कर हत्या कर दी। पुलिस ने जांच के बाद गोगाथला निवासी भागु उर्फ भागुडा पुत्र राम लाल बागरिया को गिरफ्तारी के बाद रिमांड अवधि में लूट की सामग्री जब्त कर ली। वारदात के बाद आरोपित ढाई वर्ष से हरियाणा, मध्यप्रदेश, पंजाब व जम्मु-कश्मीर में फरारी काट रहा था। उल्लेखनीय है कि आरोपित पर भीलवाड़ा के पुर व रायला थाने में भी मारपीट, लूट व हत्या के मामले दर्ज हैं।

Home / Rajsamand / CRIME NEWS : कपड़े धो रही किशोरी का पैर फिसलने से तालाब में गिरी, उसे बचाने उतरी महिला भी डूबी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो