scriptदर्दनाक हादसा: पति दुकान पर गया, सड़क किनारे खड़ी पत्नी को डंपर ने कुचला, हाथ से छिटकी 2 साल की बेटी बची | woman died in road accident in rajsamand | Patrika News
राजसमंद

दर्दनाक हादसा: पति दुकान पर गया, सड़क किनारे खड़ी पत्नी को डंपर ने कुचला, हाथ से छिटकी 2 साल की बेटी बची

एक मजदूर बाइक पर पत्नी व बेटी को लेकर घर लौट रहा था। वह रास्ते में किराणा का सामान लेने दुकान पर रुका, तभी सड़क किनारे खड़ी उसकी पत्नी को तेज रफ्तार से आ रहे एक खाली डंपर ने कुचल दिया।

राजसमंदApr 17, 2024 / 03:36 pm

Kamlesh Sharma

राजसमंद। खमनोर थाना क्षेत्र के माल का गुड़ा में एक मजदूर बाइक पर पत्नी व बेटी को लेकर घर लौट रहा था। वह रास्ते में किराणा का सामान लेने दुकान पर रुका, तभी सड़क किनारे खड़ी उसकी पत्नी को तेज रफ्तार से आ रहे एक खाली डंपर ने कुचल दिया। महिला के हाथ से उसकी 2 साल की बेटी छिटककर गिरने से बच गई, जबकि चपेट में आई महिला ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
पासुनिया व लाल मादड़ी के बीच माल का गुड़ा क्षेत्र में हुए इस हादसे में मांगी गमेती (25) की मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि माल का गुड़ा निवासी शंकर गमेती शाम करीब 7 बजे काम से लौटते हुए पत्नी व 2 साल की बेटी को बाइक पर लेकर घर जा रहा था। माल का गुड़ा में घर से करीब ढाई सौ मीटर दूर सड़क किनारे एक दुकान पर किराणा का सामान लेने के लिए रुका। वह सड़क किनारे बाइक खड़ी कर पत्नी व बेटी को छोड़ दुकान पर सामान लेने गया। इसी दौरान पासुनिया की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे एक खाली डंपर ने महिला को चपेट में ले लिया।
डंपर के टायर से कुचलने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके हाथों से दो साल की मासूम बेटी छिटककर दूर गिर गई, जिससे वह बच गई और उसे हल्की चोटें आईं। हादसे के बाद चालक डंपर को मौके पर ही छोड़कर भाग गया। लोग महिला को गंभीर हालत में नाथद्वारा अस्पताल लेकर रवाना हुए, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव नाथद्वारा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां मंगलवार को पोर्स्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया। थानाधिकारी भगवान सिंह झाला ने बताया कि हादसे में मृतका मांगी के पति शंकर की रिपोर्ट पर खमनोर थाने में लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का मामला दर्ज किया गया है। थानाधिकारी ने बताया कि डंपर को जब्त कर लिया है।

Home / Rajsamand / दर्दनाक हादसा: पति दुकान पर गया, सड़क किनारे खड़ी पत्नी को डंपर ने कुचला, हाथ से छिटकी 2 साल की बेटी बची

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो