scriptकार-ट्रक के बीच भीषण टक्कर, तीन महिलाओं समेत दस की मौत | 10 people died in road accident in ramgarh | Patrika News
रामगढ़

कार-ट्रक के बीच भीषण टक्कर, तीन महिलाओं समेत दस की मौत

सफर कर रहे सभी लोग बक्सर जिले के पिहिया जोवियारा गांव के रहने वाले थे और अभी रांची के हटिया में रहते थे…

रामगढ़Mar 09, 2019 / 04:33 pm

Prateek

accident

accident

(रांची,रामगढ़); रांची-पटना मुख्य मार्ग पर रामगढ़ जिले के कुजू थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह भीषण सडक़ हादसा हुआ। तेज गति से आ रहे ट्रक और इनोवा कार में आमने—सामने की भिडंत हो गई। हादसे में तीन महिलाओं समेत दस लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है। सफर कर रहे सभी लोग बक्सर जिले के पिहिया जोवियारा गांव के रहने वाले थे और अभी रांची के हटिया में रहते थे।


मिली जानकारी के अनुसार कुजू थाना क्षेत्र के रांची-पटना फोरलेन के समीप पेकी गांव के निकट यह हादसा हुआ। इनोवा कार और ट्रक दोनों तेज गति से आ रहे थे ऐसे में चालक अपने वाहन पर नियंत्रण रखने में सफल नहीं हो सके और अनियंत्रित होकर एक दूसरे से जा भीडे। जोरदार टक्कर के बाद इनोवा का अगला हिस्सा ट्रक में घुस गया, हादसे के बाद वाहन में फंसे शवों को बाहर निकालने में काफी परेशानी हुई। हालांकि इस हादसे में ट्रक चालक और सहचालक को कोई नुकसान नहीं हुआ। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Home / Ramgarh / कार-ट्रक के बीच भीषण टक्कर, तीन महिलाओं समेत दस की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो