scriptयुवक की हत्या कर तांत्रिक रात भर शव के साथ तांत्रिक क्रिया करता रहा | After killing the youth, tantric continued to perform tantric rituals | Patrika News
रामगढ़

युवक की हत्या कर तांत्रिक रात भर शव के साथ तांत्रिक क्रिया करता रहा

बेशक यह दौर आधुनिक तरक्की (Progress period ) का हो पर शिक्षा और सामाजिक जागृति ( Lack of awarnewss ) के अभाव में अंधविश्वास ( Root of blind faith ) की जड़े अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुई हैं। झारखंड में ऐसे ही अंधविश्वास के चलते तांत्रिक ने एक युवक की हत्या ( Youth murdered by Tantric ) कर दी और पूरी रात उसके शव के साथ बैठ कर तांत्रिक क्रिया करता रहा।

रामगढ़May 23, 2020 / 02:48 pm

Yogendra Yogi

युवक की हत्या कर तांत्रिक रात भर शव के साथ तांत्रिक क्रिया करता रहा

युवक की हत्या कर तांत्रिक रात भर शव के साथ तांत्रिक क्रिया करता रहा

रामगढ़(झारखंड)रवि सिन्हा: बेशक यह दौर आधुनिक तरक्की (Progress period ) का हो पर शिक्षा और सामाजिक जागृति ( Lack of awarnewss ) के अभाव में अंधविश्वास ( Root of blind faith ) की जड़े अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुई हैं। झारखंड में ऐसे ही अंधविश्वास के चलते तांत्रिक ने एक युवक की हत्या ( Youth murdered by Tantric ) कर दी और पूरी रात उसके शव के साथ बैठ कर तांत्रिक क्रिया करता रहा। पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी हत्या की वारदात करना स्वीकार कर ली है।

हाथों पर लगे रक्त को धो रहा था
झारखंड के खलारी कोयलांचल क्षेत्र के चुरी दक्षिणी पंचायत के मचवाटांड गांव में अंधविश्वास में गांव के ही 55 वर्षीय रामा मुंडा ने अपने ही गांव के 25 वर्षीय बैजनाथ मुंडा की टांगी से वार कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी आराम से उसी के घर बैठा रहा और सुबह में आरोपी जब अपने हाथ-पैर में लगे खून को धो रहा था, उसी बीच मृतक की मां ने उससे खून लगे होने के कारण के बारे में जानकारी मांगी, तो रामा मुंडा ने साफ-साफ बताया कि उसने बैजनाथ मुंडा हत्या कर दी।

अंधविश्वास मे गंवाई जान
घटना की सूचना परिजनों ने तत्काल खलारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने मौक पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रांची भेजा गया। फिलहाल हत्या की मूल कारण का पता नहीं चल सका। लेकिन ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी ओझा गुणी के चक्कर में ज्यादा रहता था और अनुमान लगाया जा रहा है कि अंधविश्वास में ही उसने 25 वर्षीय बैजनाथ मुंडा की हत्या कर दी।

Home / Ramgarh / युवक की हत्या कर तांत्रिक रात भर शव के साथ तांत्रिक क्रिया करता रहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो