निकल थे घर जाने को रास्ते में मौत मिल गई

( Jharkhand News ) निकले थे घर को जाने के लिए किन्तु रास्ते में ( Death meet in the way ) मौत मिल गई। (Lock down ) ट्रक के पलटने ( Truck turn into valley ) से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई और करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। यह हादसा रामगढ़ जिले में चुटूपालू घाटी में हुआ।

By: Yogendra Yogi

Published: 11 May 2020, 05:30 PM IST

रामगढ़(झारखंड)रवि सिन्हा: ( Jharkhand News ) निकले थे घर को जाने के लिए किन्तु रास्ते में ( Death meet in the way ) मौत मिल गई। लॉक डाउन (Lock down ) में घर-परिवार से दूर श्रमिकों ( Truck turn into valley ) को जहां जैसा साधन मिले, उसी से पहुंचने की कोशिश में जुटे हुए हैं। उत्तर प्रदेश के कुछ श्रमिकों की यह कोशिश उस वक्त एक दुखद हादसे में बदल गई जब ट्रक के पलटने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई और करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। यह हादसा रामगढ़ जिले में चुटूपालू घाटी में हुआ।

घाटी में पलट गया ट्रक
जमशेदपुर से एक ट्रक में सवार करीब 20 श्रमिक उत्तर प्रदेश के लिए निकले थे। श्रमिक उत्तर प्रदेश के मुरादाबद और अन्य स्थानों के रहने वाले हैं। रामगढ़ जिले में पहुंचने पर चुटूपाल घाटी में तेज रफ्तार ट्रक पलट गया। ट्रक ने एक मोटरसाइकिल सवार को चपेट में ले लिया। उसे टक्कर मारने के बाद ट्रक खाई में पलट गया। टक्कर से मोटरसाइकिल चालक की भी मौत हो गई। मृतक समीप के गांव का रहने वाला था। दुर्घटना ट्रक चालक के नियंत्रण खो देने से हुई बताई जाती है।

क्रेन की मदद से निकाला
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। हादसा इतना भीषण था कि श्रमिकों के शव ट्रक के नीचे दब गए। उन्हें निकालने के लिए पुलिस को क्रेन बुलानी पड़ी। बड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से दबे हुए शवों को निकाला जा सका। पुलिस ने घायलों को रामगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

Show More
Yogendra Yogi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned