scriptआजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्लाह आजम 24 घंटे में दूसरी बार पुलिस हिरासत में | Abdullah Ajam again taken into custody by the police | Patrika News
रामपुर

आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्लाह आजम 24 घंटे में दूसरी बार पुलिस हिरासत में

खबर के मुख्य बिंदु-

घर से निकलते रामपुर पुलिस ने अब्दुल्लाह आजम को सपाइयों के साथ लिया हिरासत में
जिले में धारा 144 लागू होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई
कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन करने जा रहे थे अब्दुल्लाह आजम!

रामपुरAug 01, 2019 / 02:03 pm

lokesh verma

abdullah azam

आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्लाह आजम 24 घंटे में दूसरी बार पुलिस हिरासत में

रामपुर. सपा के कद्दावर नेता सांसद आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्लाह आजम को रामपुर पुलिस ने गुरुवार को फिर से हिरासत में लिया है। बता दें कि 24 घंटे में यह दूसरी बार है जब स्वार टांडा विधानसभा क्षेत्र से विधायक अब्दुल्लाह आजम को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इस बार विधायकर अब्दुल्लाह आजम को उनके घर से हिरासत में लिया गया है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में सपाइयों की नो एंट्री, सीमा पर तैनात की गई पुलिस

abdullah azam
उल्लेखनीय है कि बुधवार को पुलिस ने स्वार टांडा से विधायक अब्दुल्लाह आजम को हिरासत में लिया गया था। हालांकि इसके बाद में उन्हें छोड़ दिया गया था। उन्हें तकरीबन साढ़े पांच घंटे पुलिस लाइन में हिरासत में रखा गया था। जहां पुलिस ने पूछताछ की। इस कार्रवाई को 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि रामपुर पुलिस ने उन्हें फिर से हिरासत में ले लिया है। इस बार उनके साथ कुछ सपाइयों को भी हिरासत में लिया गया है।
यह भी पढ़ें

Akhilesh Yadav के निर्देश के बाद

rampur के डीएम ने उठाया बड़ा कदम

abdullah azam
दरअसल, बुधवार को अब्दुल्लाह आजम को पुलिस हिरासत में लेने के बाद समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेशभर के सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से गुरुवार रामपुर में जुटने के निर्देश दिए थे। सपाइयों के प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही रामपुर पुलिस प्रशासन ने कमर कसते हुए धारा 144 लागू कर दी। साथ ही रामपुर की सीमाओं को भी सील कर दिया है। बताया जा रहा है कि इसी बीच कुछ सपा कार्यकर्ता आजम खान के घर पहुंचे थे। इसके कुछ देर बाद ही सपा कार्यकर्ताओं के साथ अब्दुल्लाह आजम घर से निकले तो पुलिस ने धारा 144 का हवाला देते हुए उन्हें हिरासत में ले लिया। आशंका जताई जा रही है कि अब्दुल्लाह आजम सपा कार्यकर्ताओं के साथ कोई प्रदर्शन करने जा रहे थे। शहर में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

Home / Rampur / आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्लाह आजम 24 घंटे में दूसरी बार पुलिस हिरासत में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो