देश में सभी पार्टियों ने परिवारवाद और जातिवाद काे बढ़ावा देकर सत्ता अपनाई: संजय सिंह

Highlights

  • पंचायत चुनाव में सभी जिलों में अपने प्रतिनिधि उतारेगी आप
  • विधान सभा चुनाव में भी सभी सीटों पर लड़ेगी आप पार्टी

By: shivmani tyagi

Updated: 20 Oct 2020, 11:32 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, रामपुर ( rampur ) आजादी के बाद से अब तक देश में सभी राजनीतिक पार्टियों ने परिवारवाद और जातिवाद को बढ़ावा देकर सत्ता की कुर्सी पर कब्जा किया है। यह बात रामपुर पहुंचे राज्यसभा सांसद संजय सिंह ( Sanjay Singh ) ने कही। रामपुर में वह एक चुनावी कार्यक्रम में पहुंचे थे यहां बड़ी सख्या में उन्हाेंने कार्यक्रम में आए लाेगाें काे आम आदमी पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण कराई।

यह भी पढ़ें: 1 नवंबर से बदल जाएगा घरेलू गैस लेने का तरीका, बिना OTP दिखाए नहीं मिलेगा LPG सिलेंडर

मंच से बाेलते हुए संजय सिंह ने केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि, इस उत्तर प्रदेश कानून का नहीं बल्कि गुंडे माफियों का राज है। उत्तर प्रदेश में हर दिन बहन-बेटियों की हत्त्या हो रहीं हैं। न्याय नहीं मिलने पर वाे बेटियां जहर खाकर अपनी जान दे रहीं हैं, पर सरकार इस पर कोई बड़ा ध्यान नहीं दे रही है। अकेले उत्तर प्रदेश में कई जिलों में बेटियों ने इसलिए जहर खाकर अपनी जान दे दी क्याेंकि उनको इस सरकार पर भरोसा नही था।

यह भी पढ़ें: Unlock होने पर भी स्कूल नहीं पहुंच रहे छात्र, डीएम ने बच्चों से पूछा- कैसा लगा रहा है

कार्यक्रम में माैजूद लाेगाें से उन्हाेंने कहा कि अब आपको उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार बनानी है। उन्हाेंने यह भी कहा कि, पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी के लोगों को हर जिले से चुनाव मैदान में उतारा जाएगा। पंचायत चुनाव के बाद सभी विधानसभा सीटों पर भी पार्टी चुनाव लड़ेगी। चुनावी वादे करते हुए उन्हाेंने कहा कि, अगर 200 यूनिट तक फ्री बिजली चाहिए, फ्री स्वास्थ्य सेवाएँ चाहिएं फ्री शिक्षा चाहिए तो एक बार आप पार्टी काे माैका दीजिए।

AAP
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned