scriptCRPF कैंप अटैक केस में फैसले के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने उठाए सवाल, मुस्लिमों के साथ भेदभाव का आरोप | Asaduddin Owaisi raised questions after, Muslims are discriminated aga | Patrika News
रामपुर

CRPF कैंप अटैक केस में फैसले के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने उठाए सवाल, मुस्लिमों के साथ भेदभाव का आरोप

Highlights

रामपुर CRPF कैंप अटैक मामला
असदुद्दीन ओवैसी ने उठाए सवाल
‘टेरर केस में मुस्लिमों के साथ होता है भेदभाव’

रामपुरNov 04, 2019 / 11:46 am

Ashutosh Pathak

रामपुर। रामपुर में करीब बारह साल पहले सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमले में कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए 6 को सजा सुनाई और दो आरोेपी को बरी कर दिया। जिस पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसे ने सवाल खड़े कर दिए हैं। ओवैसी ने आपराधिक न्याय प्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुस्लिमों के भेदभाव किया जा रहा है।
अपने ट्वीट में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख ने लिखा कि- टेरर केस में मुस्लिमों को जेल भेज दिया जाता है और सालों बाद सिर्फ रिहाई हाथ लगती है। हम आपराधिक न्याय प्रणाली में प्रणालीगत भेदभाव का अनुभव करते हैं। यहां सिर्फ गुलाब खान के साथ ही दोहरा अन्याय नहीं हुआ, बल्कि रामपुर हमले के पीड़ितों के साथ भी हुआ।
एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, आखिर रामपुर आतंकी हमले के असली गुनहगार कौन हैं? गुलाब खान और उनके परिवार ने 12 साल तक अपमान झेला, उसके लिए क्या गुलाब खान को मुआवजा दिया जाएगा?
आपको बता दें कि रामपुर में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमले में कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए चार आतंकियों फांसी की सजा सुनाई है। एक को उम्र कैद तो एक को दस साल की सजा। जबकि दो को बरी कर दिया गया। जिसके बाद सासंद और AIMIM प्रमुख ने सवाल उठाए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो