scriptचुनावी रंजिश में घर में घुसकर हमला, एक की मौत मासूम समेत तीन घायल | Attacked by entering the house, one killed, three injured | Patrika News
रामपुर

चुनावी रंजिश में घर में घुसकर हमला, एक की मौत मासूम समेत तीन घायल

बहस के बाद हारे हुए प्रत्याशी ने दिया वारदात काे अंजामपूरे परिवार पर बाेल दिया गोलियों से ताबड़-तोड़ हमला

रामपुरJul 01, 2021 / 08:40 pm

shivmani tyagi

rampur.jpg

rampur attack

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
रामपुर शाहबाद के कासमनगला गांव में कुछ लोगों ने घर में घुसकर ए परिवार पर फायरिंग कर दी। इस हमले में युवक की मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गए। घटना के पीछे गांव प्रधानी के चुनाव ( election )
रंजिश के वजह बताया जा रहा है। आरोप है कि हारे हुए प्रधान प्रत्याशी ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना काे अंजाम दिया। इस घटना से गांव में दहशत फैल गई।
यह भी पढ़े: प्रदेशभर में अब कोरोना के महज चार हजार मामले, तेजी से सुधर रहे हालात

घटना कोतवाली शाहबाद के कासमनग्ला गांव की है। यहां पर प्रधानी के चुनाव में हारे हुए प्रधान पद के उम्मीदवार की गब्बर नाम के सख़्स से कहासुनी हो गई। आरोप है कि थोड़ी देर में पांच लोग गब्बर के घर में घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें गब्बर की मौके पर मौत हो गई। साथ ही एक मासूम समेत तीन लोग गोली लगने से घायल हो गए।
यह भी पढ़े: ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ रहा दूध का कारोबार दे रहा रोजगार, प्रदेश की ओर बड़ी कंपनियों की नजर

घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को CHC शाहबाद भेजा जहां डाक्टरों ने तीनों की नाजुक स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। घटना के बाद गांव में दहशत है। रंजिश को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इस घटना के बाद आरोपी फरार हैं। एसपी शगुन गौतम ने बताया कि जिन लोगों ने फायरिंग करके एक शख्स की जान ली है उनके खिलाफ आई तहरीर के आधार मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। घायलों काे बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कराया गया है।

Home / Rampur / चुनावी रंजिश में घर में घुसकर हमला, एक की मौत मासूम समेत तीन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो