आजम खां के करीबी रानू खान के पास मिले पुराने 500-500 के नोट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उनके खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने जमीन कब्जाने, महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में केस दर्ज हुए थे

By: Rahul Chauhan

Published: 08 Aug 2020, 06:34 PM IST

रामपुर। सांसद आजम खां के करीबी रानू खाँ को गंज थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। रानू खान पर 25 हजार रुपये का इनाम। ये इनाम की रकम थाना गंज पुलिस की तरफ से रखा गया था । यूपी में सत्ता परिवर्तन के बाद आजम खान के बेहद करीबी रानू खान पर कई मुक़द्दमें गंज थाने में दर्ज हुए है। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार करके जेल भेजा है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार रानू खान से 500 रुपये के 6 पुराने नोट बरामद हुए हैं। उनके खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने जमीन कब्जाने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में केस दर्ज हुए थे जिसकी कार्येवाही के दौरान उन्हें जेल जाना पड़ा।

सीओ सिटी विद्याकिशोर के नेतृत्व में एसओजी व थाना गंज पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा 07-08-2020 को 25 हजार रुपये का इनामी अभियुक्त रानू उर्फ शाह नवी को पहाड़ीगेट चैराहा से गिरफ्तार किया गया, जिसकी निशादेही पर लूटपाट किये गये 500-500 रूपये के कुल 12 नोट पुरानी करेंसी कुल 6000 रूपये की नगदी बरादमद हुई।

गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा डूंगरपुर स्थित आसरा कालौनी की भूमि पर बने मकानों में तोड़फोड़, मारपीट, लूटपाट और छेड़खानी आदि करने के सम्बंध में वर्ष-2019 से निम्न 07 अभियोगों में वाॅछित चल रहा था। अभियुक्त के विरूद्ध धारा 82 सीआरपीसी की कार्रवाई 27-07-2020 को की गई थी।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned