scriptआज़म खान ने अब चुनाव आयोग पर उठाया सवाल….बोले | Azam khan statement on election commission action on cm yogi | Patrika News
रामपुर

आज़म खान ने अब चुनाव आयोग पर उठाया सवाल….बोले

-निशाने पर अब चुनाव आयोग भी आ गया है
-नोटिस वीडियो के आधार पर दिया गया है।

रामपुरApr 06, 2019 / 11:04 am

jai prakash

moradabad

आज़म खान ने अब चुनाव आयोग पर उठाया सवाल….बोले

रामपुर: सपा नेता आज़म खान के तेवर किसी से छिपे नहीं है। वे अपने विरोधियों पर तंज कसने में कोई कसर नहीं छोड़ते। जी हां इसी कड़ी में उनके निशाने पर अब चुनाव आयोग भी आ गया है। जिसमें शुक्रवार को उन्होंने कहा कि योगी जी ने कहा ‘मोदी की फौज है’, मुख्तार अब्बास नकवी ने भी यही बात कही, चुनाव आयोग ने कल्याण सिंह के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, लेकिन जब मैंने कहा था कि हम बार्डर को अपने खून की आखिरी बूंद तक रक्षा करेंगे। चुनाव आयोग ने मेरी जीभ काट दी। यह कैसा न्याय है?

Loksabha Election 2019: प्रियंका गांधी तो आई, लेकिन पश्चिमी यूपी प्रभारी सिंधिया को खोज रहे कांग्रेसी

नकवी को भी नोटिस
यहां बता दें कि सीएम योगी ने गाजियाबाद में सेना को मोदी की सेना कहा था और यही बयान केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी दिया था। योगी को आयोग ने आगे से ऐसा न बोलने की हिदायत दी है। वहीँ रामपुर में जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह की ओर से नोटिस जारी किया गया है। यह नोटिस वीडियो के आधार पर दिया गया है। उनसे तीन दिन में जवाब देने को कहा गया है।

VIDEO: मायावती के इस करीबी नेता के खिलाफ लोगों का जोरदार प्रदर्शन

मुकदमा हुआ दर्ज
इससे पहले 29 मार्च को अपने भाषण के दौरान जिले के डीएम और एसपी पर की गयी टिप्पणी में भी आज़म के खिलाफ एक शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। लेकिन आज़म के तेवर लगातार सख्त होते जा रहे हैं। भाजपा ने आजम के मुकाबले फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा को मैदान में उतारा है। जबकि कांग्रेस ने पूर्व विधायक संजय कपूर पर दांव चला है।

Home / Rampur / आज़म खान ने अब चुनाव आयोग पर उठाया सवाल….बोले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो