scriptसांसद आजम खान को बड़ी राहत, पत्नी को सभी केसों में मिली जमानत, जल्द हाेंगी रिहा | azam khans wife gets bail in two cases rampur | Patrika News
रामपुर

सांसद आजम खान को बड़ी राहत, पत्नी को सभी केसों में मिली जमानत, जल्द हाेंगी रिहा

Highlights
– एमपी-एमएलए की कोर्ट ने दो मुकदमों में डॉ. तजीन फात्मा की जमानत मंजूर की
– 32 मुकदमों में पहले ही मिल चुकी है जमानत
– दो मुकदमों के साथ अब सभी मामलों में मिली जमानत

रामपुरDec 19, 2020 / 04:30 pm

lokesh verma

रामपुर. सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान की पत्नी व विधायक डॉ. तंजीन फात्मा को दो मुकदमों में अदालत से जमानत मिली है। इसके साथ ही अब उन्हें दर्ज हुए सभी मुकदमों में जमानत मिल गई है। कानून के जानकारों की मानें तो जल्द ही वह जेल से बाहर आ सकती हैं।
यह भी पढ़ें- दिल्ली के डिप्टी सीएम बोले- यूपी में ‘आप’ के चुनाव लड़ने की घोषणा से सीएम योगी बौखलाए

गौरतलब हो कि सांसद आजम खान की पत्नी डॉ. फात्मा 26 फरवरी से ही पति और बेटे के साथ जेल में बंद हैं। उन्होंने कुर्की का आदेश होने के बाद पति और बेटे के साथ 26 फरवरी को सरेंडर किया था। इसके बाद कोर्ट के आदेश पर तीनों को अगले दिन सीतापुर जेल भेज दिया गया था। बता दें कि सांसद आजम खान के खिलाफ जहां सौ से अधिक मुकदमे दर्ज हैं, वहीं उनकी पत्नी डॉ. तजीन फात्मा के खिलाफ 34 केस दर्ज हैं। इनमें से उन्हें 32 मुकदमों में जमानत मिल चुकी है।
बता दें कि एमपी-एमएलए की कोर्ट में शत्रु संपत्ति और क्वालिटी बार के मामलों में शुक्रवार को उनकी जमानत पर सुनवाई हुई। जहां डॉ. फात्मा के अधिवक्ताओं ने उनकी बीमारी और उम्र का हवाला देते हुए अदालत में जमानत देने का आग्रह किया, जिसे स्वीकार कर लिया गया है। कानून के जानकारों का कहना है कि डॉ. फात्मा को दर्ज सभी 34 मुकदमों में जमानत मिलने के बाद अब जल्द ही उन्हें सीतापुर की जेल से छोड़ा जा सकता है।

Home / Rampur / सांसद आजम खान को बड़ी राहत, पत्नी को सभी केसों में मिली जमानत, जल्द हाेंगी रिहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो